scriptUdaipur Bride Kidnap में पुलिस की कामयाबी, सीकर में 5 दिन तो उदयपुर में 24 घंटे के अंदर आरोपियों को धरा | Police Successful in Udaipur and Sikar Bride Kidnapping Case | Patrika News

Udaipur Bride Kidnap में पुलिस की कामयाबी, सीकर में 5 दिन तो उदयपुर में 24 घंटे के अंदर आरोपियों को धरा

locationजयपुरPublished: May 08, 2019 02:40:24 pm

Submitted by:

santosh

उदयपुर दुल्हन किडनेप मामले में राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं। पुलिस ने मामले के 24 घंटे के अंदर ही दुल्हन को जयपुर में दस्तयाब कर लिया।

Udaipur Bride Kidnap
जयपुर। उदयपुर दुल्हन किडनेप मामले में राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं। पुलिस ने मामले के 24 घंटे के अंदर ही दुल्हन को जयपुर में दस्तयाब कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने प्रेमी और अन्य पांच सहयोगियों को भी गिरफ्त में लिया है। बता दें कि सीकर दुल्हन किडनेप मामले में पुलिस ने 5 दिन के अंदर देहरादून से दुल्हन और अपहरण के आरोपियों को पकड़ा था।
विदाई के कुछ ही देर बाद ही अपहरण

उदयपुर के हिरण मगरी थाना क्षेत्र के सवीना रेलवे अंडर पास पर मंगलवार सुबह विदाई के कुछ ही देर बाद दुल्हन को कथित प्रेमी सहित पांच युवक कार से अपहरण कर ले गए। बाइक और कार से आए युवकों ने दूल्हे की कार पर हमला भी किया। हमले में दूल्हा घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार तड़के मुख्य आरोपी प्रियंक को जयपुर के सिंधी कैंप बस अड्डे के पास से पकड़ लिया गया। उसके साथ दुल्हन को भी बरामद कर लिया गया।
आरोपियों को लेकर उदयपुर पहुंची पुलिस

पुलिस दुल्हन और अपहरण के आरोपियों को लेकर उदयपुर पहुंच गई हैं। घटना के बाद दुल्हन का एक पत्र भी सामने आया है, जिसमें वह खुद की मर्जी से आरोपी के साथ जाने की बात कह रही है। दूल्हे क्षितिज ने दुल्हन के किडनेप को लेकर आरोपी प्रियंक सहित पांचों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस जांच में सामने आया है कि दुल्हन शादी के कार्यक्रमों के दौरान प्रियंक को पल-पल की जानकारी दे रही थी।
पहले ये था आराेपियाें का प्लान

इनका पहले ब्यूटी पार्लर से भागने की योजना थी, लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद दुल्हन और आरोपी प्रियंक का प्लान था कि कार में बैठने के बाद उल्टी का बहाना करेगी और वहां से दोनों भाग जाएंगे, लेकिन मारपीट का कोई प्लान नहीं था। बाद में भैरूजी के मंदिर पर नारियल चढ़ाकर आने के बाद 2 युवकों ने बाइक कार के आगे लगा दी। थोड़ी ही देर में एक कार भी आई, जिसमें 3 युवक थे। ये पांचाें युवक दूल्हे के साथ मारपीट कर फिल्मी स्टाइल में दुल्हन का किडनेप कर भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो