scriptसियासत गरमाई: Cm Gehlot की मंत्रियों और विधायकों से मंत्रणा | Politics : Cm Gehlot's consultations with ministers and MLAs | Patrika News
जयपुर

सियासत गरमाई: Cm Gehlot की मंत्रियों और विधायकों से मंत्रणा

सीएम अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot )ने विधायकों के खरीद फरोख्त मामले को लेकर आज अपने निवास पर मंत्रियों और विधायकों से (Ministers and MLAs ) मंत्रणा की है।

जयपुरJul 11, 2020 / 06:37 pm

rahul

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot )ने विधायकों के खरीद फरोख्त मामले को लेकर आज अपने निवास पर मंत्रियों और विधायकों से (Ministers and MLAs ) मंत्रणा की है। गहलोत ने स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास सहित सुभाष गर्ग, टीकाराम जूली, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी, उप मुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी,अशोक चांदना, ममता भूपेश, भंवर सिंह भाटी, विधायक नरेन्द्र बुडानिया, संयम लोढा, रफीक खान, राजेंद्र गुढा, लाखन मीणा, संदीप यादव, जोगिंदर अवाना आदि से मंत्रणा की। विधायकों ने कहा कि अमित शाह और मोदी राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में पूरे 5 साल सरकार चलेगी।
पांडे बोले, सत्ता के लिए विधायकों को लालच— प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि एमपी,गुजरात और कर्नाटक में भाजपा का चरित्र देख चुके हैं, राजस्थान में विधायकों को लालच दिया जा रहा है। सत्ता में आने के लिए भाजपा ने एथिक्स को ताक पर रख दिया।
उधर टांक बोले, मैं क्षुब्ध हूं
राज्य सभा चुनाव में विधायकों की खरीद फरोख्त के मामलें में एसीबी के जांच घेरे में आए निर्दलीय विधायक सुरेश टांक जयपुर में ही बताए जा रहे हैं। एसीबी की प्राथमिकी में नाम सामने आने के बाद से ही उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा। टांक राज्य सभा के चुनाव से पहले विधायकों की बाड़ेबंदी में शामिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर निर्दलीय विधायक सुरेश टांक की ओर से कहा गया है कि मैं बांसवाड़ा गया था, वहीं पर विधायक रमीला खडिय़ा से मुलाकात हुई थी, मेरे साथ ओ.पी. हुड़ला भी थे। एक विधायक का किसी और विधायक से मिलना गुनाह नहीं है, जांच वाली बात से मैं काफी क्षुब्ध हूं।

Home / Jaipur / सियासत गरमाई: Cm Gehlot की मंत्रियों और विधायकों से मंत्रणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो