scriptअब देश में तुष्टिकरण की नहीं, विकास की राजनीति चलेगी-शेखावत | Politics of development not appeasement Petro Diesel Price | Patrika News
जयपुर

अब देश में तुष्टिकरण की नहीं, विकास की राजनीति चलेगी-शेखावत

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में शनिवार को विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में केवल और केवल विकास के नाम पर राजनीति चलेगी। देश में पहले तुष्टिकरणए समाज को आपस में किसी ना किसी नाम परए आधार व विषय के नाम पर विघटन पैदा करके राजनीति की जाती थी, लेकिन अब राजनीति का यह परिदृश्य बदल गया है।

जयपुरDec 05, 2020 / 07:43 pm

Umesh Sharma

अब देश में तुष्टिकरण की नहीं, विकास की राजनीति चलेगी-शेखावत

अब देश में तुष्टिकरण की नहीं, विकास की राजनीति चलेगी-शेखावत

जयपुर।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में शनिवार को विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में केवल और केवल विकास के नाम पर राजनीति चलेगी। देश में पहले तुष्टिकरणए समाज को आपस में किसी ना किसी नाम परए आधार व विषय के नाम पर विघटन पैदा करके राजनीति की जाती थी, लेकिन अब राजनीति का यह परिदृश्य बदल गया है। उन्होंने कहा कि बिहार और हैदराबाद का परिणाम ये दोनों ही इस बात का परिचायक है कि अब पीएम मोदी का विकास का एजेंडा देश की राजनीति में राजनीति की थ्योरी बन चुका है। उन्होंने कहा कि दोनों ही जगह पर मोदी और योगी ने स्टार प्रचारक के रूप में काम किया है।
राजस्थान में पेट्रोल-डीजल सबसे ज्यादा महंगा

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर शेखावत ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सीएम गहलोत के आरोपों पर पलटवार करते हुए पूछा कि क्या प्रदेश सरकार जनता के सामने स्पष्ट कर सकेगी कि पेट्रोल और डीजल का कुल टैक्स कलेक्शन में राज्य सरकार और केंद्र को कितना मिलता ह।ँ क्यों हरियाणा और अन्य डीजल सस्ता है। देश में सबसे महंगा पेट्रोल और डीजल राजस्थान में है। ऐसे में आरोप लगाने से पहले प्रदेश सरकार इसका कारण जनता के सामने स्पष्ट करें।

Home / Jaipur / अब देश में तुष्टिकरण की नहीं, विकास की राजनीति चलेगी-शेखावत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो