scriptआलू 60 रुपए किलो बिका, किराने की दुकान-सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़ | Potato sold for 60 rupees, crowds gathered in grocery store-vegetable | Patrika News
जयपुर

आलू 60 रुपए किलो बिका, किराने की दुकान-सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़

कोरोना वायरस का असर : बाजार बंद होने का भय

जयपुरMar 20, 2020 / 03:45 pm

Rajkumar Sharma

आलू 60 रुपए किलो बिका, किराने की दुकान-सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़

आलू 60 रुपए किलो बिका, किराने की दुकान-सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़

जयपुर. कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलने, विभिन्न इलाकों में मरीजों के मिलने और शहर बंद होने के अफवाहें दिनभर चर्चा में रहीं। नतीजतन, बाजारों में सामान खरीदने के लिए भीड़ रात तक उमड़ती रही। किराना स्टोर, मॉल्स आदि में लोग रोजमर्रा का सामान लेने बड़ी संख्या में पहुंच गए। इससे कई जगह सामान खत्म हो गया।
बाजार और सब्जी मण्डियों में दोपहर से ही भीड़ उमडऩे लगी थी, शाम होते-होते संख्या इतनी अधिक बढ़ गई कि कई दुकानों के बाहर कतार लगी दिखाई दी। कई लोगों ने तक की खाद्य सामग्री (आटा-दाल-चावल) दूध और साबुन व पाउडर तक खरीदे। शाम को सब्जी मंडी और ठेलों पर भी यही स्थिति दिखाई दी। ऐसे में सब्जी के भाव आसमान पर पहुंच गए। 20 रुपए का आलू 60 रुपए किलो तक बिका। भाव बढऩे के बाद भी दुकानों से सब्जी खत्म हो गई। लालकोठी सब्जी मंडी, मानसरोवर, सांगानेर और गोविंद देवजी मंदिर के पास स्थित सब्जी मंडी सहित अन्य इलाकों में भी रात 10 बजे तक लोग फल-सब्जी खरीदते मिले। पेट्रोल पम्पों और मेडीकल स्टोर्स पर भी कमोबेश यही स्थिति रही।

Home / Jaipur / आलू 60 रुपए किलो बिका, किराने की दुकान-सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो