scriptमंत्री बनने पर खाचरियावास पैदल पहुंचे आराध्य देव के दर्शन करने | Pratap singh khachariyawas at govind devji temple jaipur | Patrika News
जयपुर

मंत्री बनने पर खाचरियावास पैदल पहुंचे आराध्य देव के दर्शन करने

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरDec 26, 2018 / 08:58 pm

pushpendra shekhawat

pratap singh khachariyawas

मंत्री बनने पर खाचरियावास पैदल पहुंचे आराध्य देव के दर्शन करने

जयपुर। सिविल लाइन विधायक और केबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास अपने निवास स्थान से बुधवार को शहर के आराध्य देव गोविंद देव जी मंदिर पैदल पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा अर्चना की। पदयात्रा के तहत परिवार के सदस्य और कार्यकर्ता भी प्रतापसिंह के साथ शामिल हुए। इससे पहले सबके साथ मिलकर रामनिवास बाग के बाहर कबूतरों को दाना भी डाला और सांगानेरी गेट हनुमान मंदिर भी पूजा की।
pratap singh khachariyawas
खाचरियावास ने बड़ी चौपड़ स्थित लक्ष्मी नारायण बाई जी मंदिर में दर्शन किए। मंदिर महंत नेे उन्हें दुपट्टा ओढ़ा कर और ठाकुर जी का चित्र भेंट कर अभिनंदन किया । इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता तरुण भारती, बनीपार्क ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज मुद्गल सहित अनेक कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। मंगलवार शाम को प्रताप सिंह हाथोज धाम स्थित दक्षिणमुखी बालाजी मंदिर पहुंचे। स्वामी बालमुकुंदाचार्य ने प्रतापसिंह का दुपट्टा पहनाकर आर्शीवाद दिया।
ajmer
गहलोत और पायलट की ओर से चढ़ाई चादर

केबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने बुधवार को ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में हाजिरी दी। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की ओर से मजार शरीफ पर मजार शरीफ पर मखमली चादर और गुलाब के फूल पेश कर दुआ मांगी। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि गरीब नवाज की दरगाह में मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री की तरफ से चादर पेश की है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। सरकार अपने घोषणा पत्र के अनुसार जनहित की नीतियों पर कामकाज करेगी। इस दौरान विश्वेंद्र सिंह की दस्तारबंदी की गई। उन्होंने तबर्रुक भेंट किया गया।

Home / Jaipur / मंत्री बनने पर खाचरियावास पैदल पहुंचे आराध्य देव के दर्शन करने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो