scriptखाचरियावास का पूनियां पर निशाना, लगाया झूठ बोलने का आरोप | pratap singh verbally attack on bjp due assembly by election | Patrika News
जयपुर

खाचरियावास का पूनियां पर निशाना, लगाया झूठ बोलने का आरोप

आज एक के बाद एक कई ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा खाचरियावास ने

जयपुरApr 06, 2021 / 12:00 pm

firoz shaifi

pratap singh

pratap singh

जयपुर। भाजपा के बागी लादूलाल पितलिया के नामांकन वापसी के बाद भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर तेज है। सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भाजपा पर पितलिया डरा धमकाने का आरोप लगा चुके परिवहन मंत्री प्रताप सिंह ने आज सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां पर हमला बोला है।

खाचरियावास ने पूनियां पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। खाचरियावास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले चोरी फिर सीनाजोरी , सतीश जी आपको झूठ बोलते हुए शर्म आनी चाहिए आप कह रहे है की आपने आपके जोगेश्वर गर्ग की ऑडिओ नहीं सुनी लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं की ऑडियो अब पूरे देश-प्रदेश ने सुन ली है आपका और आपकी पार्टी का चाल चरित्र अब जनता के सामने है।


खाचियावास ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि भाजपा का झूठ ,फ़रेब ,धोखा अब जनता के सामने है। तीनों विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश की जनता भाजपा की गुंडागर्दी एवं षड्यंत्र का मुंहतोड़ जवाब देगी और भाजपा उम्मीदवारों को भारी हार का सामना करना पड़ेगा।


परिवहन मंत्री ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अब पितलिया को डरा धमका कर फिर प्रेस के सामने लाकर भाजपा ने यह साबित कर दिया उनका षड्यंत्र सफल हो गया। भाजपा नेता जोगेश्वर गर्ग ने मान लिया कि हम रगड़ना जानते हैं अब सारा वाक्या इलेक्शन कमीशन के सामने है भाजपा के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

जोगेश्वर गर्ग ने मान लिया कि यह उन्हीं का ऑडियो है उस ऑडियो में जोगेश्वर गर्ग साफ कह रहे हैं कि दिल्ली से लेकर सहाड़ा एवं बेंगलुरु तक हमें रगड़ना आता है, रगड़ देंगे। चुनाव के परिणाम से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता, हम बड़ा नुकसान कर देंगे।
खाचरियावास ने लिखा कि 4 दिन बाद लादूलाल पितलिया को डरा धमका कर उन्हें और ज्यादा नुकसान की बात कह कर मीडिया के सामने लाए लेकिन दबाव में उन्होंने उतनी ही बात बोली जितनी भाजपा नेताओं ने उन्हें बताई।

Home / Jaipur / खाचरियावास का पूनियां पर निशाना, लगाया झूठ बोलने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो