scriptजयपुर आ सकते हैं अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, तैयारियां शुरू | President of america Donald Trump's India visit on 24 February | Patrika News
जयपुर

जयपुर आ सकते हैं अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, तैयारियां शुरू

अमरीकी डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी से दो दिन के लिए भारत दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान दिल्ली में खराब मौसम के चलते जयपुर एयरपोर्ट पर वैकल्पिक इंतजाम शुरू कर दिए गए हैं।

जयपुरFeb 18, 2020 / 04:18 pm

pushpendra shekhawat

Donalt

यूरेनियम पर डोनाल्ड ट्रंप का फैसला, कहा- आयात पर कोटा नहीं लागू करेंगे

जयपुर। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी से दो दिन के लिए भारत दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान दिल्ली में खराब मौसम के चलते जयपुर एयरपोर्ट पर वैकल्पिक इंतजाम शुरू कर दिए गए हैं। संभावना जताई जा रही है कि 23 व 24 फरवरी को दिल्ली में मौसम खराब हो सकता है। जिसके चलते अमरीकी राष्ट्रपति का विमान जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा जा सकता है।
जयपुर एयरपोर्ट पर अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप के वैकल्पिक इंतजाम को लेकर मंगलवार को तैयारियां शुरू कर दी गई। डायरेक्टर जयदीप सिंह बलहारा के साथ की सुरशा व्यवस्था को लेकर बैठक ली। साथ ही सभी सुरक्षा इंतजाम को जायजा लिया। वहीं यूएस एम्बेसी टीम ने जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था की पुख्ता जानकारी ली। यूएस एम्बेसी टीम ने एयर साइडो का भी जायजा लिया। ट्रंप के आने से पहले 23 फरवरी को यूएस एम्बेसी का विशेष विमान जयपुर आएगा। वह यहां ट्रंप की सुरक्षा को लेकर पूरी नजर रखेगा।

Home / Jaipur / जयपुर आ सकते हैं अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, तैयारियां शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो