scriptप्राइवेट नर्सिंगकर्मियों ने दो घंटे किया कार्य बहिष्कार | Private nursing workers boycott work for two hours | Patrika News
जयपुर

प्राइवेट नर्सिंगकर्मियों ने दो घंटे किया कार्य बहिष्कार

कम्युनिटी हैल्थ ऑफिसर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट ढाई महीने बाद भी जारी नहीं करने को लेकर नर्सिंग अभ्यर्थियों में रोष है। इस रिजल्ट को जारी करने को लेकर हर दिन मांग जारी है। इसी के तहत सोमवार को प्राइवेट निजी नर्सिंग संस्थानों और निजी अस्पतालों में नर्सिंग कर्मियों ने 2 घंटे कार्य बहिष्कार किया।

जयपुरJan 11, 2021 / 06:23 pm

Tasneem Khan

Private nursing workers boycott work for two hours

Private nursing workers boycott work for two hours

Jaipur कम्युनिटी हैल्थ ऑफिसर (communiti health officer) भर्ती परीक्षा का रिजल्ट ढाई महीने बाद भी जारी नहीं करने को लेकर नर्सिंग अभ्यर्थियों में रोष है। इस रिजल्ट को जारी करने को लेकर हर दिन मांग जारी है। इसी के तहत सोमवार को प्राइवेट निजी नर्सिंग संस्थानों और निजी अस्पतालों में नर्सिंग कर्मियों ने 2 घंटे कार्य बहिष्कार किया। राजस्थान प्राइवेट नर्सेज एसोसिएशन के अध्यक्ष गिरीश पंडित ने बताया कि कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (communiti health officer) भर्ती परीक्षा परिणाम को लेकर सोमवार को प्राइवेट नर्सिंग कर्मियों ने सुबह 10 से 12 बजे तक 2 घंटे का कार्य बहिष्कार किय।ा एसोसिएशन के सदस्य रवींद्र चौधरी जी ने बताया कि मंगलवार को राजस्थान के सभी जिला मुख्यालयों पर एसोसिएशन के की ओर से ज्ञापन सौंपा जाएगा। साथ ही 2 घंटे का कार्य बहिष्कार राजस्थान के सभी जिलों में किया जाएगा। अगर फिर भी प्रशासन ने परिणाम जारी नहीं किया गया तो एसोसिएशन की ओर से आमरण अनशन शुरू किया जाएगा।

Home / Jaipur / प्राइवेट नर्सिंगकर्मियों ने दो घंटे किया कार्य बहिष्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो