scriptप्रॉपर्टी में निवेश हमेशा फायदा देता है: खाचरियावास | property expo starts | Patrika News
जयपुर

प्रॉपर्टी में निवेश हमेशा फायदा देता है: खाचरियावास

राजस्थान पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो की शुरुआत

जयपुरNov 30, 2019 / 11:42 pm

Jagmohan Sharma

jaipur

प्रॉपर्टी में निवेश हमेशा फायदा देता है: खाचरियावास

जयपुर.राजस्थान पत्रिका की ओर से आयोजित जयपुर प्रॉपर्टी एक्सपो-2019 का उद्घाटन शनिवार को परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी में निवेशक हमेशा फायदा देता है। हालांकि अभी बाजार में स्थिरता है, लेकिन आने वाले दिनों में प्रॉपर्टी बाजार में एक बार फिर बूम देखने को मिलेगा।
होटल हॉलिडे इन के किंग्स्टन लॉन में 30 नवंबर से एक दिसंबर तक चलने वाले इस एक्सपो में पहले ही दिन सैंकड़ों लोगों ने शिरक्त की। सभी ने अपनी पसंद की लोकेशन और डिजाइन के अनुसार मकान, प्लॉट्स, फ्लैट्स, अपार्टमेंट आदि के संबंध में जानकारी ली। इतना ही नहीं एक्सपो में कई ग्राहकों ने बुकिंग भी कराई। गौरतलब है कि एक्सपो में राजस्थान के प्रमुख बिल्डर्स अपने प्रोजेक्ट्स डिस्प्ले कर रहे हैं। यहां एक ही जगह लोग अपने लिए घर, ऑफिस या कोई अन्य प्रॉपर्टी का चुनाव अपने बजट के अनुसार कर सकते हैं। एक्सपो में कपल विजिट पर फ्री फूड कूपन की व्यवस्था भी की गई है। उद्घाटन अवसर पर राजस्थान आवासन मंडल आयुक्त पवन अरोड़ा भी मौजूद थे। अधिक जानकारी के लिए रविंद्र प्रधान (9001010100) और जितेंद्र दीक्षित (9672653000)संपर्क कर सकते हैं।
राजस्थान पत्रिका के प्रॉपर्टी एक्सपो में मंगलम ग्रुप की सभी परियोजनाओं का डिस्प्ले किया गया है। यह पत्रिका का सराहनीय प्रयास है।
एनके गुप्ता, चेयरमैन, मंगलम ग्रुप

&इस स्तर का प्रॉपर्टी एक्सपो ग्राहकों को अपने अनुसार प्रॉपर्टी चुनने का बेहतर अवसर देता है। साथ ही बिल्डर्स को ग्राहक से जोड़ता है।
निखिल मदान, निदेशक, महिमा ग्रुप

Home / Jaipur / प्रॉपर्टी में निवेश हमेशा फायदा देता है: खाचरियावास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो