scriptसूने मकानों में घुस गए चोर, जो हाथ लगा सब ले गए | property stolen from house | Patrika News
जयपुर

सूने मकानों में घुस गए चोर, जो हाथ लगा सब ले गए

उधर भांकरोटा क्षेत्र में भी प्रशांत के घर से चोर करीब चालीस हजार रुपए कैश और जेवर चुरा ले गए। साथ ही टीवी एवं अन्य कुछ कीमती सामान भी चोरी कर ले गए।

जयपुरMay 26, 2022 / 01:32 pm

JAYANT SHARMA

Nagpur Brother turns thief for Rakhi gift

रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट देने के लिए भाई बना ‘चोर’


जयपुर
शहर में दिन के समय भी मकान सूने छोड़ना खतरे से खाली नहीं हैं। जयपुर के करणी विहार और भांकरोटा में दो सूने मकानों से हजारों रुपए कैश और लाखों रुपयों का सामान चोरी हो गया। करणी विहार में रहने वाली तृप्ती ने पुलिस को बताया कि दोपहर के समय वह अपना मकान बंद कर गई हुई थीं। शाम छह बजे वापस पहुंची तो मकान का डोर लॉक टूटा हुआ था। घर से सत्तर हजार रुपए कैशए सोने चांदी के जेवरए टीवी और अन्य कीमती सामान चोरी हो गया था। इसकी जानकारी देर रात ही पुलिस को दी गई और फिर केस दर्ज कराया गया है। उधर भांकरोटा क्षेत्र में भी प्रशांत के घर से चोर करीब चालीस हजार रुपए कैश और जेवर चुरा ले गए। साथ ही टीवी एवं अन्य कुछ कीमती सामान भी चोरी कर ले गए।

एटीएम कार्ड ब्लॉक कराने से पहले दो लाख पांच हजार साफ
जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में स्थित बैंक ऑफ बडौदा के एटीएम से रुपए निकालने के दौरान एटीएम बदलकर दो लाख रुपए से भी ज्यादा की शॉपिंग करने का मामला सामने आया है। 28 साल के हेमराज बैरवा ने इसकी रिपोर्ट जवाहर सर्किल पुलिस को दी है। मूल रुप से टोंक और वर्तमान में जयपुर के सांगानेर क्षेत्र में रहने वाले हेमराज ने जब तक कार्ड ब्लॉक कराने का प्रोसेस किया तब तक दो लाख से भी ज्यादा की शॉपिंग कर ली गई थी।
बाद में सारी जानकारी मैसेज के जरिए मिली और फिर केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने बताया कि दुर्गापुरा के नजदीक हेमराज एटीएम से पैसा निकालने गया था। इस दौरान दो लोगों ने मदद के नाम पर कार्ड बदल दिया। हेमराज भी कार्ड लेकर वापस आ गया। कुछ देर के बाद मैसेज आना शुरु हुए। पहले पचास हजार फिर 10 हजारए 10 हजारए पांच हजारए एक हजारए दस हजारए दस हजारए दस हजार 24 रुपएए 5024 और 29000 रुपए निकलने के मैसेज आए। इनमें से अधितर रुपयों से भिवाड़ी में शॉपिंग की गई थी। कुछ रुपया कैश निकाला गया था। लगातार मैसेज आने पर हेमराज बैंक दौड़ा और वहां जाकर कार्ड ब्लॉक कराया। बैंक पहुंचने तक मैसेज आना और रुपए निकलना जारी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो