‘जेएनयू जाना दीपिका का पर्सनल डिसीजन, नेशनल इश्यू बनाने की जरूरत नहीं’

पहली बार जयपुर पहुंची मिस ग्रैंड इंडिया-19 शिवानी जाधव ने पत्रिका प्लस से शेयर किए एक्सपीरियंस

जयपुर. दीपिका जेएनयू में स्टूडेंट्स को सपोर्ट करने पहुंचीं, ये उनकी पर्सनल चॉइस है। इसे नेशनल इश्यू नहीं बनाया जाना चाहिए। हर किसी को अपनी बात रखने का हक है और दीपिका ने भी ऐसा ही किया। ये कहना है मिस ग्रैंड इंडिया-19 शिवानी जाधव का। जयपुर पहुंचीं शिवानी ने पत्रिका प्लस के साथ बातचीत में कहा कि मुझे समझ नहीं आता दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर इतना बड़ा इश्यू क्यों बनाया जा रहा है। हां, लेकिन सेलिब्रिटी होने के नाते आपकी जिम्मेदारी है कि सभी पक्षों को जानने के बाद ही आप इसमें इंटरफेयर करें। उन्होंने कहा कि कुछ लोग इसे फिल्म के प्रमोशन से जोडक़र देख रहे हैं, इस पर मैं कुछ कमेंट नहीं करना चाहूंगी। मेरा पसर्नल ओपिनियन है कि आपको टाइमिंग का विशेष ध्यान रखना चाहिए। लोग इन्हें कई तरह से कनेक्ट कर लेते हैं।


जितना सुना था उससे भी ज्यादा खूबसूरत है जयपुर
पिंकसिटी के बारे में शिवानी ने कहा कि जितना इस शहर के बारे में सुना था, ये उससे भी ज्यादा खूबसूरत है। यहां की सर्दी को एन्जॉय कर रही हूं, मुंबई में तो कभी मौका मिल नहीं पाता। यहां का हैरिटेज और फूड लाजवाब है। रामबाग पोलो क्लब में मथुरादास माथुर मेमोरियल पोलो मैच में शिरकत करने पहुंचीं शिवानी ने कहा कि जयपुर को अच्छे से एक्सप्लोर करना चाहती हूं। उदयपुर और जैसलमेर तो घूमा है, लेकिन जयपुर पहली बार आना हुआ है। जयपुर विजिट के बिना राजस्थान दर्शन कम्पलीट नहीं हो सकता। यहां से अच्छी मेमोरीज लेकर जा रही हूं।

विकी कौशल के साथ डेब्यू करना है ड्रीम
प्रोफेशनल लाइफ पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि बॉलीवुड और दूसरी इंडस्ट्री से कई सारे ऑफर्स हैं। अभी अपनी एक्टिंग स्किल पर काम कर रही हूं। खुद को थोड़ा टाइम देने के बाद बॉलीवुड में कदम रखूंगी। विकी कौशल के साथ संजय लीला भंसाली या करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करना ड्रीम है।

Surya Pratap Singh Rajawat
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned