scriptगहलोत के बाद रघु शर्मा का भाजपा नेताओं पर वार, बताया दोयम दर्जे के नेता | raghu sharma verbally attack on rajasthan bjp leaders | Patrika News
जयपुर

गहलोत के बाद रघु शर्मा का भाजपा नेताओं पर वार, बताया दोयम दर्जे के नेता

चिकित्सा मंत्री ने कहा, भाजपा में दोयम दर्ज के नेता सीएम के दावेदार,गहलोत ने सीएम के दावेदारों को बताया था मूर्ख, वल्लभ नगर और धरियावद में रघु शर्मा ने किया कांग्रेस की जीत का दावा

जयपुरOct 14, 2021 / 04:46 pm

firoz shaifi

जयपुर। प्रदेश में 2 सीटों पर हो रहे हैं विधानसभा उपचुनाव के बीच कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच लखीमपुर खीरी और हनुमानगढ़ की घटना को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। हाल ही में जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भाजपा के सीएम दावेदारों को मूर्ख करार दे चुके हैं तो वहीं अब चिकित्सा मंत्री और गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा ने भी भाजपा के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों को दोयम दर्जे का करार दिया है।


गुरूवार को सचिवालय में मीडिया से बातचीत में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि भाजपा के नेता जीत के दावे कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी दोनों ही सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है। शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कितना भी लीपापोती कर ले, आज जो हालात बन गए हैं, राजस्थान में हर रोज बीजेपी में एक मुख्यमंत्री का चेहरा आ जाता है।

अब तक 6 से 7 मुख्यमंत्री पद के दावेदारा सामने आ चुके हैं। शर्मा ने कहा कि बीजेपी में कोई अनुशासन नाम की चीज नहीं है, यह बात भाजपा के नेताओं को स्वीकार करनी चाहिए। मैं तो बार-बार कहता हूं कि यह दोयम दर्जे के नेता बीजेपी चला रहे हैं और मुख्यमंत्री बनने का दावा करते हैं।

6 में से चार उपचुनाव कांग्रेस ने जीते
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि कांग्रेस वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस दोनों सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है, जिस तरीके से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार ने कोरोना संक्रमण के वक्त जनता के लिए काम किया, उससे प्रदेश की जनता खुश है और वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी जीत दर्ज कराएगी।


शर्मा ने कहा कि अब तक 6 उप चुनाव हो चुके हैं जिनमें चार में कांग्रेस पार्टी ने जीत दर्ज की है, 2 सीटों पर 20 हजार से कम का अंतर से चुनाव हारे हैं, हमारी सरकार ने जो प्रबंधन किया उसे उसे प्रदेश की जनता ने देखा है और उससे बहुत खुश है, जिस तरीके से कोरोना संक्रमण के वक्त मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के एक एक व्यक्ति का ख्याल रखा है उन सब को जनता ने देखा है और न केवल राजस्थान में बल्कि देश में गहलोत सरकार कोरोना प्रबंधन की सराहना की है, सब जगह में तारीफ हो रही है।

Home / Jaipur / गहलोत के बाद रघु शर्मा का भाजपा नेताओं पर वार, बताया दोयम दर्जे के नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो