scriptRahul Gandhi Rally :युवक कांग्रेस और एनएसयूआई को दिया 50 हजार का टारगेट | Rahul Gandhi Rally in jaipur | Patrika News
जयपुर

Rahul Gandhi Rally :युवक कांग्रेस और एनएसयूआई को दिया 50 हजार का टारगेट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 28 जनवरी को जयपुर में होेने वाली रैली की तैयारियों को लेकर आज प्रदेश युवक कांग्रेस कार्यालय में युवक कांग्रेस और एनएसयूआई के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई।

जयपुरJan 22, 2020 / 02:20 pm

rahul

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 28 जनवरी को जयपुर में होेने वाली रैली की तैयारियों को लेकर आज प्रदेश युवक कांग्रेस कार्यालय में युवक कांग्रेस और एनएसयूआई के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई। राहुल गांधी की अल्बर्ट हाल पर रैली होगी।
इसको लेकर पुलिस के आलाधिकारियों ने आज सभा स्थल का जायजा भी लिया। आज की बैठक में उन्हें राहुल गांधी की रैली के लिए 50 हजार युवाओं को लाने का टारगेट भी दिया है।
बैठक में सीएम अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी पहुंचे।
इस मौके पर सीएम गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी जयपुर आ रहे है और वे युवाओं, किसानों से बात करेंगे। इस समय देश में माहौल ठीक नहीं चल रहा है। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में युवा और अन्य लोग लगातार अपनी बात कह रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह इस कानून को लागू कराना चाहते है। सीएम गहलोत ने कहा कि हमने मना कर दिया है कि ये कानून राजस्थान में लागू नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आज देश में आर्थिक हालात खराब चल रहे है। केन्द्र की सरकार का इस पर कोई ध्यान नहीं है और वो इस मुददे पर कुछ नहीं बोलते है। डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में हिस्सा लें। बैठक को युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी श्रीनिवासन, एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, प्रदेशाध्यक्ष अशोक चांदना और अन्य पदाधिकारियों ने भी सम्बोधित कर ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने का आव्हान किया है।
पीसीसी में जन सुनवाई—
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आज चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग ने जन सुनवाई की और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जन की समस्याएं सुनी। प्रदेश कार्यालय में आज जन सुनवाई में ज्यादा कार्यकर्ता और आम जन नहीं थे। गर्ग ने वहां शिकायतों को सुना और अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन आवेदनों का निस्तारण किया जाए। गर्ग ने कुछ समस्याओं को लेकर फोन पर भी अधिकारियों से बात की। पीसीसी की जन सुनवाई में सुभाष गर्ग के साथ प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Home / Jaipur / Rahul Gandhi Rally :युवक कांग्रेस और एनएसयूआई को दिया 50 हजार का टारगेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो