scriptमोदी ने हिन्दुस्तान की छवि को पहुंचाया नुकसान — राहुल | Rahul Gandhi Rally in jaipur | Patrika News

मोदी ने हिन्दुस्तान की छवि को पहुंचाया नुकसान — राहुल

locationजयपुरPublished: Jan 28, 2020 04:51:31 pm

Submitted by:

rahul

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप भी लगाया और कहा कि कि पहले हिंदुस्तान में प्यार और भाईचारा था, लेकिन नरेंद्र मोदी ने हमारी उस छवि को नुकसान पहुंचाने का काम किया है।

rahul gandhi

rahul gandhi

जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप भी लगाया और कहा कि कि पहले हिंदुस्तान में प्यार और भाईचारा था, लेकिन नरेंद्र मोदी ने हमारी उस छवि को नुकसान पहुंचाने का काम किया है। अल्बर्ट हॉल पर आज युवा आक्रोश रैली में राहुल ने कहा कि निवेशक भारत में निवेश करने से डरते हैं, क्योंकि यहां पर हिंसा का माहौल है। राहुल ने आरोप लगाया कि हिंदुस्तान की सरकार देश में हिंसा फैला रही है, ऐसे में निवेशक क्यों निवेश करने आएगा। आज नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की भाईचारे वाली छवि को तोड़ दिया, पहले लोग कहते थे पाकिस्तान में हिंसा का माहौल है, पाकिस्तान को लेकर हिंसा वाला और भारत को प्यार वाला देश कहते थे लेकिन नरेंद्र मोदी ने इस इमेज को बर्बाद कर दिया। बाकी दुनिया में हिंदुस्तान को रेप कैपिटल कहा जाता है.
युवाओं को गोली मार रही हैं मोदी सरकार—
राहुल ने ये भी कहा कि आज युवाओं को पीएम मोदी रोक रहे हैं। एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ा कर तिरंगे का अपमान कर रहे है ऐसा नहीं चलेगा।
यूपीए के समय नौ फीसदी ग्रोथ और अब ढाई प्रतिशत—
राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था के मसले पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि यूपीए के वक्त देश की जीडीपी 9 फीसदी पर थी, आज नए तरीके के बाद भी 5 फीसदी जीडीपी है और यदि पुराने तरीके से नापें तो सिर्फ 2.5 फीसदी ही जीडीपी रह जाएगी। हमारे वक्त हम सरकार का पैसा गरीबों को देते थे लेकिन ये सरकार सिर्फ अपने दोस्तों को पैसा देती है। उन्होंने कहा कि शायद पीएम ने अर्थव्यवस्था नहीं पढ़ी है, अगर गरीब के हाथ में पैसा नहीं जाएगा तो वह कुछ खरीदेगा कैसे। सरकार ने किसानों को बर्बाद किया, मनरेगा को खोखला कर दिया, गब्बर सिंह टैक्स लागू कर दिया। यहीं नहीं पीएम ने लोगों की जेब से पैसा निकालकर अपने अमीर दोस्तों की जेब में डालने का काम किया। राहुल ने कहा कि वो बैलेंस चाहते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो