scriptराजधानी जयपुर सहित प्रदेश में मेघ मेहरबान,झमाझम बारिश का दौर जारी | Rainy season is continuing throughout the state | Patrika News
जयपुर

राजधानी जयपुर सहित प्रदेश में मेघ मेहरबान,झमाझम बारिश का दौर जारी

राजधानी जयपुर सहित प्रदेश में मेघ मेहरबान,झमाझम बारिश का दौर जारी

जयपुरJul 19, 2018 / 01:55 pm

SHASHANK PATHAK

Weather Report of MP

Weather Report of MP

जयपुर

प्रदेश के अधिकांश जिलों में झमाझम बारिश का दौर शुरू हो चुका है। जिससे लोगों को गर्मी और उमस के राहत मिली है। वहीं सड़कें टूटने लगी है और जलभराव के कारण लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है। राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश का अनुमान मौसम विभाग ने जताया है। वहीं राजधानी जयपुर में कल शाम से शुरू हुआ बारिश का दौर आज भी रुक—रुक कर जारी है। इससे लोगों को उमस से राहत मिली। वहीं राजधानी जयपुर की अधिकांश जगहों पर बारिश के कारण जलभराव की समस्या हुई। बारिश ने प्रशासन के ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोलकर रख दी है।
कोटा के रामगंजमंडी क्षेत्र में भी आज तड़के पांच बजे से कभी बुंदाबांदी तो कभी रिमझिम के साथ तेज बरसात का दौर जारी रहा। बरसाती पानी की निकासी का उचित प्रबन्धन नहीं होने से सड़क पर आया पानी दुपहिया वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन गया। सुबह पांच बजे से शुरू हुआ बारिश का दौर 11 बजे तक चलता रहा।
करौली में आज की सुबह बारिश के साथ हुई। इससे फसलों को भी जीवनदान मिल गया। पिछले कई दिन से पड़ रही गर्मी से भी लोगों को निजात मिली।

पाली जिले में भी कई जगहों पर राहत कि बूंदें बरसी इससे किसानों के चेहरों पर खुशी झलकने लगी। खेतों में खरीफ की फसल की बुवाई हो चुकी हैं। फसलो के लायक हो रही बारिश से किसान खुश हैं। आज अलसुबह शुरू हुई रिमझिम बारिश का दौर 11 बजे तक जारी रहा।
सिरोही में दिनभर उमस के बाद बुधवार दोपहर बाद से बारिश का सिलसिला शुरू हो गया। जो रूकरूक कर जारी रहा। बारिश की वजह से तापमान में भी गिरावट दर्ज कि गई।

वहीं धौलपुर में भी आज सुबह से ही रुक रुक कर बारिश का दौर जारी रहा। बरसात होने से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है।

Home / Jaipur / राजधानी जयपुर सहित प्रदेश में मेघ मेहरबान,झमाझम बारिश का दौर जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो