scriptराजस्थान : Congress-BJP पर ‘वर्चुअल’ हल्ला बोल करेगी AAP, जानें क्या है Kejriwal की पार्टी का प्लान? | Rajasthan AAP to take on Congress BJP on social media platforms | Patrika News
जयपुर

राजस्थान : Congress-BJP पर ‘वर्चुअल’ हल्ला बोल करेगी AAP, जानें क्या है Kejriwal की पार्टी का प्लान?

राजस्थान : Congress-BJP पर ‘वर्चुअल’ हल्ला बोल करेगी AAP, जानें क्या है Kejriwal की पार्टी का प्लान?

जयपुरDec 24, 2021 / 03:38 pm

Nakul Devarshi

Rajasthan AAP to take on Congress BJP on social media platforms

जयपुर।

आम आदमी पाटी अब राजस्थान में भी अपनी गतिविधियों को तेजी प्रदान करने जा रही है। इसको लेकर सोशल मीडिया टीम का विस्तार करने की योजना है। आम आदमी पाटी के सोशल मीडिया कोर्डिनेटर देवेंद्र कुमार यादव ने बताया कि मौजूदा दौर में सोशल मीडिया आम आदमी की आवाज़ को उठाने का सशक्त माध्यम है। आम आदम पार्टी शुरू से ही इस माध्यम का उपयोग करते हुए आम आदमी की आवाज़ को उठाती रही है।


उन्होंने बताया कि राजस्थान में भी सोशल मीडिया के माध्यम से आम जन की आवाज़ को और भी ज्यादा सशक्त तरीके से उठाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए पार्टी की सोशल मीडिया टीम का विस्तार करते हुए पुनर्गठन किया जा रहा है।

 

यादव ने बताया कि पिछले दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, लचर क़ानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार और चिकित्सा व्यवस्था को लेकर अनेक अभियान चलाये गए हैं। इन अभियानों को बड़ी संख्या में जनता का समर्थन मिला है। साथ ही बड़ी संख्या में जनता पार्टी के अभियानों से सोशल मीडिया के माध्यम से जुडी है।

 

सोशल मीडिया कोर्डिनेटर देवेंद्र यादव के अनुसार नए साल में आम आदमी पार्टी नई सोशल मीडिया टीम के साथ राजस्थान में जनता के सभी मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठाने की तैयारी कर रही है।

Home / Jaipur / राजस्थान : Congress-BJP पर ‘वर्चुअल’ हल्ला बोल करेगी AAP, जानें क्या है Kejriwal की पार्टी का प्लान?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो