scriptमंगल बना अमंगल, दो सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत | Rajasthan Accident News: 10 people died in two separate accident | Patrika News

मंगल बना अमंगल, दो सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत

locationजयपुरPublished: Nov 12, 2019 09:56:21 am

Submitted by:

santosh

राजस्थान में दो अलग-अलग सड़क हादसों में मंगलवार को 10 लोगों की मौत हो गई।

barmer accident

जयपुर। राजस्थान में दो अलग-अलग सड़क हादसों में मंगलवार को 10 लोगों की मौत हो गई। बीकानेर जिले के देशनोक और पलाना के बीच मंगलवार अलसुबह मिनी बस व जीप में भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि जीप के परखच्चे उड़ गए वही तीन महिला व तीन पुरूष की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में आधा दर्जन घायल है, जिनका पीबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे की इत्तला मिलने के बाद देशनोक पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की सूचना के बाद एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार भी मौके पर पहुंचे। मृतकों में जीप चालक सीकर निवासी श्रवण कुमार की शिनाख्त हुई है।

 

एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार ने बताया कि हादसे में घायल सुरेश, जगदीश व रमेश सहित तीन अन्य घायल है। मृतकों में केवल चालक सीकर निवासी श्रवण कुमार की शिनाख्त हुई है। एएसपी ग्रामीण कुमार ने बताया कि जीप सवार लोग रामदेवरा से देशनोक आ रहे थे। सुबह करीब पांच बजे देशनोक के पास सामने से आ रही बस और जीप में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के समय सवारियां सो रही थी। जीप में नौ जने सवार थे, जिसमें से सात जनों की मौत हो गई । जीप में सवार लोग रतनगढ़ के खटावतान के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-चीत्कार मच गई। कई सवारियां जीप में ही फंस गई। घालयों ने चीख-चीत्कार से कोहराम मच गया। हादसे के समय वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने घायलों को निकालने में मदद की। घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल भेजा। घटनास्थल पर खून ही खून हो गया।

 

बाड़मेर जिले में तीन लोगों की मौत

इधर बाड़मेर जिले के पचपदरा थानांतर्गत एनएच 15 पर मंगलवार सुबह भीषण सड़क दुर्घटना के बाद लगी आग से तीन लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद हाइवे पर लम्बा जाम लग गया। पुलिस ने तीनो शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के अनुसार जोधपुर निवासी राहुल धारीवाल, महेंद्र कोठारी व नवरतन सुराना मंगलवार सुबह जल्दी जैन तीर्थ नाकोड़ा में दर्शन करने के बाद वापस जोधपुर लौट रहे थे। इस दौरान सुबह करीब 7.30 बजे भांडियावास गांव के पास कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद कार और ट्रक में आग लग गई। आग से कार में सवार तीनों को मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पचपदरा थानाधिकारी सुखराम विश्नोई मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे। दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो