scriptRajasthan Accident: बेकाबू ट्रक ने टैंकर को टक्कर मारी, आग में जिंदा जला टैंकर चालक | Rajasthan Accident: truck collision with tanker In jaipur | Patrika News

Rajasthan Accident: बेकाबू ट्रक ने टैंकर को टक्कर मारी, आग में जिंदा जला टैंकर चालक

locationजयपुरPublished: Jun 20, 2019 08:42:46 am

Submitted by:

santosh

Rajasthan Accident: एक्सप्रेस हाइवे पर गुरुवार अलसुबह एक ट्रक ने बेकाबू होकर आगे चल रहे टैंकर को टक्कर मार दी। इससे टैंकर बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े मार्बल से भरे ट्रेलर में जा घुसा।

jaipur road accident
जयपुर। Rajasthan Accident: एक्सप्रेस हाइवे पर गुरुवार अलसुबह एक ट्रक ने बेकाबू होकर आगे चल रहे टैंकर को टक्कर मार दी। इससे टैंकर बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े मार्बल से भरे ट्रेलर में जा घुसा। हादसे में बाद कैमिकल से भरे टैंकर ने आग पर पकड़ ली।
आग ने कुछ ही समय में विकराल रूप धारण कर लिया। आग ने ट्रेलर के साथ सर्विस रोड पर खड़े दो मिनी ट्रकों को भी अपनी आगोश में ले लिया। आग में जिंदा जलने से ट्रेलर चालक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक घायल हो गया। इस पूरे हादसे की वजह ट्रक की रफ्तार बनी ।
पुलिस के अनुसार अलसुबह करीब पांच बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने आगे चल रहे कैमिकल के टैंकर को टक्कर मार दी। इससे टैंकर बेकाबू होकर सड़क पर खड़े ट्रेलर में जा घुसा। हादसे के बाद धमाके के साथ टैंकर में आग लग गई। टैंकर चालक कुछ समझ पाता तब तक आग ने उसे अपनी आगोश ले लिया था। कैमिकल ने चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।
आग ने ट्रेलर को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग के दौरान टैंकर से निकला सर्विस रोड पर खड़े दो मिनी ट्रकों तक पहुंच गया और उनमें भी आग लग गई। आग की सूचना पर अग्शिमन अधिकारी मौके पर पहुंचे और आधा दर्जन दमकलों की मदद से आग पर करीब एक घंटे में काबू पाया।
हाइवे के ऊपर से 33 हजार केवी की लाइन भी गुजर रही थी। एेसे में एतिहात के तौर पर विद्यतु आपूर्ति बंद करवा दी गई। एएसआइ मदन लाल ने बताया कि आग में जिंदा जले चालक की पहचान नहीं हो पाई है। चालक की पहचान के प्रयास जारी है। टैंकर के नम्बरों के आधार पर उसके मालिक से सम्पर्क किया जा रहा है। हादसा ट्रक चालक की लापरवाही का नतीजा है। हादसे में ट्रक चालक भी घायल हो गया। घायल ट्रक चालक का अस्पताल में उपचार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो