scriptKBC की हॉटसीट पर पहुंची राजस्थान की मनीषा, अमिताभ बच्चन से करवाया बच्चे का नामकरण | Rajasthan ajmer's manisha reached the hot seat of kbc amitabh bachchan | Patrika News
जयपुर

KBC की हॉटसीट पर पहुंची राजस्थान की मनीषा, अमिताभ बच्चन से करवाया बच्चे का नामकरण

शो में लीजेंडरी एक्टर अमिताभ बच्चन से अपने बच्चे का नाम रखे जाने का अनुभव बताते हुए मनीषा कहती हैं कि यह एक शानदार अनुभव था, जिसे न सिर्फ मैं बल्कि मेरा परिवार भी हमेशा याद रखेगा

जयपुरOct 04, 2022 / 03:55 pm

pushpendra shekhawat

KBC

KBC की हॉटसीट पर पहुंची राजस्थान की मनीषा, अमिताभ बच्चन से करवाया बच्चे का नामकरण

जयपुर। कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंचने का हर किसी का सपना होता है, लेकिन यहां पहुंचकर लोग करोडों रुपए जीतना पसंद करते है, लेकिन एक ऐसी प्रतिभागी है, जिन्होंने हॉटसीट पर ही अपने होने वाले बच्चे का नामकरण खुद अमिताभ बच्च्न से करवाया है। केबीसी के सीजन 14 में मंगलवार और बुधवार को राजस्थान के अजमेर की मनीषा लालवानी नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें

रावण बिके तो हो बेटी के हाथ पीले, खुशियां आए आपार, आस लगाकर बैठे परिवार

यहां वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ विभिन्न मुदृदों पर बात करती दिखेगी। अजमेर से ताल्लुक रखने वाली मनीषा अभी गर्भवती है और उन्होंने इस मौके पर अमिताभ बच्चन से अपने अजन्मे बच्चे का नाम चुनने के लिए कहती है। इस खास मौके पर अमिताभ भी सहमति प्रदान करते है और स्क्रीन पर प्रदर्शित बच्चों के नामों की सूची को देखने के बाद पांच महीने की गर्भवती मनीषा के लिए एक लड़की और एक लड़के का नाम चुनते है। बिगबी कहते है कि मनीषा के यदि बेटी हो तो वे उसका नाम ‘अवीरा’ और बेटे हो तो उसका नाम ‘कविश’ चुने।
यह भी पढ़ें

जयपुर के इस इलाके में फैली ऐसी दहशत, अकेली लड़की और महिला दिन में भी जाने से रही डर


शो में लीजेंडरी एक्टर अमिताभ बच्चन से अपने बच्चे का नाम रखे जाने का अनुभव बताते हुए मनीषा कहती हैं कि यह एक शानदार अनुभव था, जिसे न सिर्फ मैं बल्कि मेरा परिवार भी हमेशा याद रखेगा। मैं हमेशा यह कह सकती हूं कि मेरे बच्चे का नाम अमिताभ बच्चन ने चुना है। इस तरह का अवसर मिलना भी एक खास अहसास है और हम इसे कभी नहीं भूलेंगे।
यह भी पढ़ें

MBA की युवती का छठी पास युवक से प्यार, शादी और फिर…, Love Story का दुखद अंत


शो में प्रतिभागी मनीषा होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर अपने साथ आए पति की टांग खींचती भी नज़र आएंगी। मनीषा एक स्टेनोग्राफर हैं, बिग बी को अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगी। वे अपने पति के लिए बिग बी से डिक्टेशन भी लेंगी, जिसमें बिग बी उन्हें उनके पति की जूतों की दुकानों में महिलाओं के लिए एक अलग से फुटवेयर सेक्शन खोलने के बारे में बताएंगे।

Home / Jaipur / KBC की हॉटसीट पर पहुंची राजस्थान की मनीषा, अमिताभ बच्चन से करवाया बच्चे का नामकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो