scriptविधानसभा में सवाल पूछने पर विधायक को मिली हडि्ड्यां तोड़ने की धमकी | Rajasthan Assembly: MLA Shankar Singh received threat to break bone | Patrika News
जयपुर

विधानसभा में सवाल पूछने पर विधायक को मिली हडि्ड्यां तोड़ने की धमकी

राजस्थान विधानसभा के शून्यकाल में ब्यावर विधायक शंकर सिंह राव नेत सोशल मीडिया और मोबाइल पर जान से मारने की धमकी का मामला उठाया

जयपुरMar 03, 2020 / 07:19 pm

pushpendra shekhawat

a5.jpg
जयपुर। राजस्थान विधानसभा में शून्यकाल के दौरान ब्यावर से विधायक शंकर सिंह रावत सोशल मीडिया और मोबाइल पर जान से मारने की धमकी का मामला उठाया। जिस पर अध्यक्ष ने सरकार को मामले की जांच कर सदन में जांच रिपोर्ट रखने के निर्देश दिए।
रावत ने सदन में कहा कि सवाल पूछने पर उनको जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसकी सूचना सरकार को दी थी। सोश्यल मीडिया पर गंदी गालियां दी जा रही है और हडि्ड्यां तोड़ने की बात कर रहे हैं। रावत ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि प्रकरण की जांच सीबीआई से होनी चाहिए।
इस पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि धमकी भरा एसएमएस आया है यह सदन की अवहेलना है इस मामले को विशेषाधिकार हनन के जरिए इसी वजह से लाया गया है ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ विधानसभा में ट्रायल हो सके। जिस पर अध्यक्ष सीपी जोशी ने सरकार को मामले में संज्ञान लेकर जांच करने का निर्देश दिया।

Home / Jaipur / विधानसभा में सवाल पूछने पर विधायक को मिली हडि्ड्यां तोड़ने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो