scriptदिनदहाड़े बाइक सवार झपटमारों ने अधिकारी की पत्नी को लूटा, कीमती समान और रुपए से भरा बैग ले उड़े | rajasthan bike riders looted bsf officer wife near at bus stand | Patrika News
जयपुर

दिनदहाड़े बाइक सवार झपटमारों ने अधिकारी की पत्नी को लूटा, कीमती समान और रुपए से भरा बैग ले उड़े

बाइक पर सवार दो युवकों में से एक ने पगड़ी पहन रखी थी। बीएसएफ अधिकारी की पत्नी ने बताया कि बेग छीने जाने पर शोर मचाते हुए युवकों का पीछा भी किया।

जयपुरSep 28, 2017 / 10:25 pm

पुनीत कुमार

loot with bsf officer wife
प्रदेश के श्रीगंगानगर जिले के घड़साना नईमंडी बसस्टेण्ड के पास दो बाइक सवार बदमाशों द्वारा महिला के बैग छीनने का मामला सामने आया है। बसस्टेण्ड पर भीड़भाड़ वाले बाजार में गुरुवार शाम को बाइक पर सवार दो युवकों ने सीमा सुरक्षा बल के उच्चाधिकारी की पत्नी से बेग छीन भाग निकले। तो वहीं बाइक पर सवार दो युवकों में से एक ने पगड़ी पहन रखी थी। बीएसएफ अधिकारी की पत्नी ने बताया कि बेग छीने जाने पर शोर मचाते हुए युवकों का पीछा भी किया। लेकिन तब तक लूटेरे फरार हो गए।
जिसके बाद महिला ने शोर मचाया, जिसकी आवाज सुनकर बाजार में लोग इक्कठा हो गए। तो वहीं इस वारदात की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में अधिकारी और जवान घटनास्थल पर पहुंच गए। घटनास्थल से दौ सौ मीटर दूर पुलिस थाने से सहायक उपनिरीक्षक भगतसिंह, हेडकांस्टेबल नीलमसिंह मीणा, कांस्टेबल जयपाल भी पहुंच कर जांच पड़ताल की। जबकि उधर दिन दहाड़े और भीड़भाड़ वाले जगह पर इस तरह की वारदात को अंजाम देने के बाद आम लोग भी इसे लेकर चिंतित दिखें।
बस स्टैण्ड के पास हुआ हादसा…

पुलिस ने बताया कि बीएसएफ के आलाधिकारी की पत्नी बाजार में खरीदारी के लिए आई हुई थी। महिला के साथ उनका 15 साल का बेटा भी था। इसी दौरान बाइक पर चल रहे दो युवकों ने महिला के हाथों से बेग छीन लिया। जिसके बाद हैरानी जताते हुए महिला बाइक के पीछे दौड़ पड़ी। लेकिन उतने ही देर में बाइक सवार युवक बसस्टेण्ड केम्पस से बाहर निकलते हुए रोटरी चौक की ओर भाग गए। जिसके तुरंत बाद पीड़ित महिला ने बीएसएफ बटालियन मुख्यालय को घटनाक्रम की सूचना दी।
बैग में थे नगद रुपए और कीमती समान…

मौके पर बड़ी संख्या पहुंचे बीएसएफ के अधिकारी और जवानों ने बसस्टेंण्ड कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। जहां सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों की बाइक से जाने की फोटो सामने आई। लेकिन स्पष्ट नहीं होने पर एक्सपर्ट से सहायता भी ली जा सकती है। उधर पीड़ित महिला ने बताया कि छीने गए बेग में लगभग 8 हजार रुपए नकद, एण्ड्ररोड मोबाइल, मंगलसूत्र के अलावा बैंक के एटीएम कार्ड आदि थे।
बीएसएफ ने अपने स्तर पर शुरु की पड़ताल…

कस्बे में बेग छीनने की पहली बार हुई वारदात से लोगों में चिंता दिखाई दी। पुलिस थाने के पास बसस्टेण्ड से सरेआम छीना झपटी की घटना के बाद बीएसएफ ने सीसीटीवी फुटेज संकलन किए हैं। जबकि सीमा सुरक्षा बल अपने सूत्रों से वारदात में संलिप्त युवकों की पहचान करने की कार्रवाही शुरु की है। इधर पुलिस ने भी वारदात की जानकारी लेकर नाकाबंदी करवाई है। मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपित दोनों युवकों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो