scriptजयपुर निगम उपचुनाव: बीजेपी का कब्जा बरकरार, कांग्रेस तीसरे स्थान पर | Rajasthan by-election Heritage Nagar Nigam Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर निगम उपचुनाव: बीजेपी का कब्जा बरकरार, कांग्रेस तीसरे स्थान पर

Nagar Nigam Jaipur by-election: हेरिटेज नगर निगम उपचुनाव में वार्ड 66 में भाजपा ने कब्जा बरकरार रखा है। उपचुनाव में भाजपा के घनश्याम टेपन ने 978 वोटोें से जीत दर्ज की है।

जयपुरNov 27, 2022 / 02:06 pm

Girraj Sharma

जयपुर निगम उपचुनाव: बीजेपी का कब्जा बरकरार, कांग्रेस तीसरे स्थान पर

जयपुर निगम उपचुनाव: बीजेपी का कब्जा बरकरार, कांग्रेस तीसरे स्थान पर

Nagar Nigam Jaipur by-election: जयपुर। हेरिटेज नगर निगम उपचुनाव में वार्ड 66 में भाजपा ने कब्जा बरकरार रखा है। उपचुनाव में भाजपा के घनश्याम टेपन ने 978 वोटोें से जीत दर्ज की है। दूसरे स्थान पर निर्दलीय प्रत्याशी सुरेश बिवाल रहे है, जबकि कांग्रेस के रोहित नावरिया तीसरे स्थान पर रहे है।
रिटर्निंग अधिकारी राकेश मीणा ने बताया कि भाजपा के घनश्याम टेपन को 2844 वोट मिले है, जबकि कांग्रेस के रोहित नावरिया को 1201 मिले है। निर्दलीय प्रत्याशी सुरेश बिवाल को 1866 वोट मिले हैं। वहीं नोटा में 56 लोगों ने वोट डाले गए हैं।
किशनपोल विधानसभा वार्ड 66 की ये सीट भाजपा पार्षद महेश सोयल के निधन के बाद से खाली हुई, जिस पर पिछले दिनों राज्य निर्वाचन आयोग ने चुनाव करवाने का कार्यक्रम जारी किया। इस वार्ड के उपचुनाव गत 25 नवम्बर को हुए थे। वार्ड नंबर 66 में कुल 10 हजार 271 मतदाता हैं, जिनमें से 5 हजार 967 मतदाताओं ने मतदान वोट डाले थे।
यह भी पढ़े: हेरिटेज निगम उपचुनाव में 58.10 फीसदी मतदान, सुबह से लगी लाइनें…

हेरिटेज नगर निगम में कुल वार्ड 100
— कांग्रेस के 47 पार्षद
— भाजपा के 42 पार्षद
— निर्दलीय 11 पार्षद

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fv10y
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो