scriptकांग्रेस की 150 सीटों पर दिनभर चला मंथन, सोमवार को जारी हो सकती उम्मीदवारों की सूची | rajasthan congress candidate list 2018 update news | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस की 150 सीटों पर दिनभर चला मंथन, सोमवार को जारी हो सकती उम्मीदवारों की सूची

दिल्ली में कांग्रेस के 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित वॉर रूम में 150 सीटों पर दिनभर मंथन किया गया।

जयपुरNov 11, 2018 / 08:22 pm

Kamlesh Sharma

rajasthan congress
जयपुर। दिल्ली में कांग्रेस के 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित वॉर रूम में 150 सीटों पर दिनभर मंथन किया गया। स्क्रीनिंग कमेटी अध्यक्ष कुमारी शैलजा और प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे ने राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत के साथ बैठक की। इसमें उन्हें उन 150 नामों की सूची सौंप दी गई है, जो शनिवार को स्क्रीनिंग कमेटी ने तय किए थे। उन पर अशोक गहलोत अपनी राय दी। इसके बाद गहलोत करीब सवा 4 बजे मीटिंग करके निकले।
इसके बाद गहलोत ने कहा कि सभी सीटों पर आम सहमति से नाम चयन की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। अब सोमवार को सीईसी की बैठक हैं। बैठक के बाद कभी भी उम्मीदवारों की सूचियां जारी हो सकती हैं।
पार्टी सूत्रों ने बताया कि रविवार को शैलजा के साथ अशोक गहलोत की बैठक के बाद सोमवार को केन्द्रीय चुनाव समिति राजस्थान के सौ से अधिक उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगा सकती है।
बता दें कि शनिवार को स्क्रीनिंग कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा, प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट आदि ने करीब 13 घंटे की मैराथन बैठक के बाद 150 सीटों पर सिंगल पैनल फाइनल किया था। सीईसी की बैठक सोमवार को होगी। उसके बाद सूची जारी करने का सिलसिला जारी होगा। हफ्तेभर में सभी 200 सीटों के उम्मीदवार घोषित कर दिए जाएंगे। बैठक में प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और रामेश्वर डूडी भी शामिल थे।

Home / Jaipur / कांग्रेस की 150 सीटों पर दिनभर चला मंथन, सोमवार को जारी हो सकती उम्मीदवारों की सूची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो