scriptजनसेवा की बजाय पौने दो साल सरकार बचाने में ही लगी रही कांग्रेस – कर्नल राज्यवर्धन। | Rajasthan Congress Government Rajyavardhan singh | Patrika News
जयपुर

जनसेवा की बजाय पौने दो साल सरकार बचाने में ही लगी रही कांग्रेस – कर्नल राज्यवर्धन।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद जयपुर ग्रमीण कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रविवार को कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार आंतरिक कलह के कारण जनता से कोसों दूर है। जन सेवा ना करके पौने दो साल से सिर्फ सरकार बचाने में ही लगी हुई है। इनकी आपसी कलह का खामियाजा प्रदेश की जनता भुगत रही है।

जयपुरJul 12, 2020 / 07:39 pm

Umesh Sharma

जनसेवा की बजाय पौने दो साल सरकार बचाने में ही लगी रही कांग्रेस - कर्नल राज्यवर्धन।

जनसेवा की बजाय पौने दो साल सरकार बचाने में ही लगी रही कांग्रेस – कर्नल राज्यवर्धन।

जयपुर।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद जयपुर ग्रमीण कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रविवार को कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार आंतरिक कलह के कारण जनता से कोसों दूर है। जन सेवा ना करके पौने दो साल से सिर्फ सरकार बचाने में ही लगी हुई है। इनकी आपसी कलह का खामियाजा प्रदेश की जनता भुगत रही है। विकास कार्य ठप पड़े हैं और सरकार सिर्फ और सिर्फ खुद को बचाने में लगी हुई है। राज्यवर्धन ने रविवार को बानसूर में गलवान घाटी में शहीद हुए वीरों के सम्मान में आयोजित रक्तदान शिविर में वीरांगनाओं के सम्मान के बाद यह बात ही।
राज्यवर्धन ने कहा कि आज जब पूरा देश सेना के साथ खड़ा हुआ है ऐसे समय मे एक ही व्यक्ति सरकार और सेना पर सवाल उठा रहा है। वर्तमान समय बहुत अलग है आज कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया थम गई है। हमारा देश एक तरफ तो वायरस से लड़ रहा है और दूसरी तरफ सीमा पर उस देश से लड़ रहा है जहां से यह वायरस दुनिया में फैला। पूरी दुनिया में इस वायरस के साथ लड़ने की चर्चा में विकसित देशों से पहले विकासशील देश भारत का नाम आता है इस पर हम सभी को गर्व है।
उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत का यही उद्देश्य है कि हम अपने पैरों पर खड़े हो सके। आत्मनिर्भर बनने के लिए हम सभी के मन में देश के लिए खून पसीना बहाने की भावना होनी चाहिए। इस अवसर पर अलवर सांसद बालकनाथ जी महाराज, राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री हेम सिंह भड़ाना, जिला अध्यक्ष बलवान यादव, भाजपा नेता महेन्द्र यादव, मुकेश गोयल आदि साथ रहे। इससे पूर्व राज्यवर्धन ने डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयन्ती पर पार्टी की तरफ से किए जा रहे वृक्षारोपण कार्यक्रम की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए कोटपूतली के ग्राम पुतली में पीपल का वृक्ष लगाया। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों के मीटिंग कर जनता की समस्या समाधान के निर्देश दिए।

Home / Jaipur / जनसेवा की बजाय पौने दो साल सरकार बचाने में ही लगी रही कांग्रेस – कर्नल राज्यवर्धन।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो