Rajasthan Congress in support of Bharat Bandh: डोटासरा बोले, हम किसान की लड़ाई के साथ

Rajasthan Congress in support of Bharat Bandh: जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा हैं कि कांग्रेस पार्टी भारत बंद का पूर्ण समर्थन करती है।डोटासरा ने एक बयान में कहा कि लोकतंत्र में तानाशाह सोच से निर्णय नही लिए जाते है।

By: rahul

Updated: 27 Sep 2021, 09:59 AM IST

Rajasthan Congress in support of Bharat Bandh: जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा हैं कि कांग्रेस पार्टी भारत बंद का पूर्ण समर्थन करती है।डोटासरा ने एक बयान में कहा कि लोकतंत्र में तानाशाह सोच से निर्णय नही लिए जाते है। केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियां व निर्णय किसी तानाशाह शासक से प्रभावित लगते है। उन्होंने कहा कि जब अन्नदाता कोरोना जैसी भयानक पीड़ा में भी आंदोलित रहा उसके बावजूद केन्द्र की मोदी सरकार उसकी सुनने को तैयार नही है।

किसान की पीड़ा सुनने का वक्त नहीं— प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने कहा हैं कि मन की बात हो सकती है। विदेशी मित्रों और हम दो हमारे दो के हितों की बात हो सकती है लेकिन देश के तानाशाह सोच के शासक के पास किसान की पीड़ा सुनने का वक्त नहीं है। उन्होंने कांग्रेस की कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ उसके हर निर्णय में उसके साथ खड़े है। आज के बंद को पूर्ण समर्थन देना उसके हक की मांग का समर्थन है। डोटासरा ने कहा कि भाजपा सरकार की ओर से किसानों का गला घोंटने के लिए लाए गए काले कृषि कानूनों के विरुद्ध किसान संगठनों ने शांतिपूर्ण भारत बंद का आह्वान किया है। भाजपा के अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हर लड़ाई में अन्नदाता के साथ खड़ी है। प्रदेश कांग्रेस के सचिव जसवंत गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस किसान के हितों की लड़ाई में पूरी तरह साथ है।

rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned