scriptराजस्थान निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र | Rajasthan Congress released manifesto regarding body elections | Patrika News
जयपुर

राजस्थान निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र

Rajasthan Local Body Election: घोषणापत्र में कांग्रेस ने 25 तो भाजपा ने 44 बिदूं रखे

जयपुरNov 13, 2019 / 02:52 pm

Deepshikha Vashista

congress

राजस्थान निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी​ किया घोषणा पत्र

जयपुर. राजस्थान निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को पीसीसी में घोषणा पत्र जारी किया। घोषणा पत्र में कांग्रेस ने विकास के 25 बिंदु रखें हैं। इनमें इलेक्ट्रिक बस चलाने, भूमि की नीलामी की प्रक्रिया सरल करने, घर घर कचरा के लिए गाड़ी बढ़ाने सहित कई बिंदू रखें हैं।
इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अध्यक्ष सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह, शांति धारीवाल, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा सहित कांग्रेस के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

वहीं गहलोत ने कहा कि कांग्रेस अपने वादे कर रही है, जनता वोट दे। जनता से आह्वान किया जनता हमे जिताएगी तो हम काम मे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सरकार अपने वादे पूरे करेंगी।
गहलोत ने कहा कि स्थानीय निकायों में मूलभूत समस्याओं को दूर करने का काम अपने शासन में किया है। कच्ची बस्तियों का निर्माण, सड़को की मरम्मत आदि कामों को कांग्रेस ने बेहतर तरीके से किया है। वहीं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि आगे और काम मे तेजी आएगी।
इस दौरान यूडीएच मंन्त्री धारीवाल ने कहा 25 बिंदु पर फोकस कर इन्हें पांच साल में पूरा करने की कोशिश करेंगे। इन बिदुंओं में पट्टा जारी करना सरकार की प्रथमिटकता में है, वहीं प्रशासन गांव की ओर अभियान चलाया जाएगा। शहर के अन्य निकायों में इलेक्ट्रिक बसे चलाई जाएंगी।

भाजपा ने रखे 44 बिंदू

वहीं भाजपा ने निकाय चुनाव के लिए जारी किए गए दृष्टि पत्र में कच्ची बस्तियों का व्यवस्थित विकास और सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट सहित शहरी विकास के 44 बिंदू किए शामिल। जिनमें केन्द्र से वित्तीय सहायता प्राप्त कर शहरी विकास की योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन का वादा भी किया है।

Home / Jaipur / राजस्थान निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो