scriptतीन दिन से घरों में उपकरणों में लग रहे हैं बिजली के झटके | Three days in the homes seem device electric shock in pratapgarh | Patrika News
जयपुर

तीन दिन से घरों में उपकरणों में लग रहे हैं बिजली के झटके

क्षेत्र में बीते तीन दिनों से घरों में लगे उपकरणों को छूते ही करंट के तेज झटके लग रहे है। इससे ग्रामीण में दहशत में हैं।

जयपुरFeb 22, 2017 / 11:10 pm

tej narayan

क्षेत्र में बीते तीन दिनों से घरों में लगे उपकरणों को छूते ही करंट के तेज झटके लग रहे है। इससे ग्रामीण में दहशत में हैं। ग्रामीणों ने बिजली निगम से कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है।
ई-गैजेट हमारे बच्चों के लिए कितने उपयोगी हैं। इनका उनके स्वास्थ्य पर कैसा प्रभाव पड़ता है? हमें बताएं…

गांव के कमलेश टांक, सूरज मीणा, रायसिंह, मदन मेघवाल, केशुराम मीणा आदि ग्रामीणों ने बताया कि धोलापानी गांव के बाड़ों का फला में तीन दिनों से घरों मे लगे पंखें, फ्रीज, मोबाईल चार्जर, बल्ब के स्वीच आदि को छूते ही तेज करंट के झटके लग रहे है।रायसिंह, मदनलाल मेघवाल, सूरजमल मीणा को करंट के झटके लगे। 
कभी नहीं देखा ऐसा मंजर, मुझे भेज दो घर…

कमलेश टांक ने बताया कि घरों मे लग रहे करंट के झटकों की जानकारी विद्युत निगम कर्मचारियों को भी दी गई। इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है। वहीं दूसरी ओर सहायक अभियंता राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि घरों में हाई वोल्टेज होने की जानकारी मिली है। कर्मचारियों को भेजकर तुरन्त सुधार कराया जाएगा। 

Home / Jaipur / तीन दिन से घरों में उपकरणों में लग रहे हैं बिजली के झटके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो