script‘युवां री बात-अमित शाह रे साथ’, शाह बुधवार को करेंगे दो लाख युवाओं से जयपुर में सीधी बात | Rajasthan election 2018 : amit shah samvad program in jaipur | Patrika News
जयपुर

‘युवां री बात-अमित शाह रे साथ’, शाह बुधवार को करेंगे दो लाख युवाओं से जयपुर में सीधी बात

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरNov 20, 2018 / 05:42 pm

pushpendra shekhawat

amit shah

‘युवां री बात-अमित शाह रे साथ’, शाह बुधवार को करेंगे दो लाख युवाओं से जयपुर में करेंगे सीधी बात

अरविन्द शक्तावत / जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार दोपहर 1 से 3 बजे तक प्रदेश के करीब 2 लाख युवाओं से संवाद करेंगे। ‘युवां री बात-अमित शाह रे साथ’ के नाम से आयोजित होने वाले युवा टाऊन हॉल कार्यक्रम में प्रदेश की 200 विधानसभा क्षेत्रों के युवा अमित शाह के विचार जान सकेंगे।
मुख्य कार्यक्रम मानसरोवर स्थित टैगोर विद्यालय के दीप स्मृति सभागार में आयोजित होगा। यहां पर अमित शाह युवाओं के सवालों का सीधा जवाब देंगे। प्रदेश के 6 सम्भागों में भरतपुर सम्भाग के आनन्द बी.एड़. कॉलेज, उदयपुर सम्भाग के ट्रीनिटी महाविद्यालय, दलोट, जोधपुर सम्भाग के माहेश्वरी भवन, अजमेर सम्भाग के भीलवाड़ा स्थित परल कॉलेज, बीकानेर सम्भाग के श्रीगंगानगर स्थित महावीर दल मन्दिर तथा कोटा सम्भाग के राजरानी कॉम्पलैक्स में उपस्थित युवाओं से अमित शाह संवाद करेंगे।
सम्भाग केन्द्रों के कार्यक्रमों में उपस्थित युवा अमित शाह से तकनीक का उपयोग करते हुए ‘आईवीआर फोन कॉलिंग’ के माध्यम से 9828888882 नम्बर पर मिस्डकॉल देकर अपना प्रश्न रिकॉर्ड करवा सकते है। इस नम्बर पर मिस्डकॉल देने पर एक स्वचालित कॉल आएगी, जिस पर प्रश्न रिकॉर्ड करा पाएंगे।
पार्टी की वेबसाईट पर भी प्रश्न पूछने के लिए एक फॉर्म बनाया गया है, जिसे भरकर कोई भी युवा अपना प्रश्न दर्ज करा सकता है। फेसबुक, ट्वीटर पर युवा अमित शाह से सवाल कर सकेंगे।
बीकानेर में होगा रोड शो

जयपुर में कार्यक्रम के बाद अमित शाह चार्टर प्लेन से बीकानेर जाएंगे और बीकानेर शहर में रोड शो करेंगे।

Home / Jaipur / ‘युवां री बात-अमित शाह रे साथ’, शाह बुधवार को करेंगे दो लाख युवाओं से जयपुर में सीधी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो