scriptटिकट मांगने वालों की उमड़ी भीड़, सीएम राजे खुद ले रहीं जयपुर क्षेत्र की रायशुमारी | rajasthan election 2018: bjp raishumari | Patrika News
जयपुर

टिकट मांगने वालों की उमड़ी भीड़, सीएम राजे खुद ले रहीं जयपुर क्षेत्र की रायशुमारी

सांगानेर पर विशेष जोर, इस क्षेत्र से हैं सबसे ज्यादा दावेदार

जयपुरOct 22, 2018 / 02:25 pm

Mridula Sharma

jaipur

टिकट मांगने वालों की उमड़ी भीड़, सीएम राजे खुद ले रहीं जयपुर क्षेत्र की रायशुमारी

जयपुर. भारतीय जनता पार्टी के रायशुमारी कार्यक्रम के तहत सोमवार को जयपुर शहर और जयपुर देहात से विधानसभा चुनाव में टिकट मांगने वालों की भारी भीड़ उमड़ी। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और अविनाश राय खन्ना, प्रकाश जावड़ेकर, ओम माथुर और प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी समेत पार्टी के सभी दिग्गज इस दौरान मौजूद रहे। राजधानी के एक रिसोर्ट में चल रही इस बैठक में प्रवेश के लिए कार्यकर्ता खासी मशक्कत करते दिखे।
इस दौरान पार्टी का खास फोकस सांगानेर विधानसभा क्षेत्र पर दिखा। बगरू, कोटपूतली और दांतारामगढ़ की जयपुर देहात की सीटों के लिए भी दावेदार अपनी दावेदारी जताने पहुंचे। सांगानेर पर पार्टी का विशेष फोकस इसलिए देखा जा रहा है क्योंकि इस सीट से सबसे ज्यादा दावेदार दिख रहे हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में सांगानेर से भाजपा के टिकट पर घनश्याम तिवाड़ी ने जीत दर्ज की थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी अलग पार्टी बना ली है। तिवाड़ी के इस चुनाव में भारत वाहिनी पार्टी से चुनाव लडऩे की संभावना है, ऐसे में भाजपा के दावेदार के तौर पर कई नेता कतार में हैं।
इस दौरान मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से सुमन शर्मा ने दावेदारी जताई। सुमन शर्मा ने मौजूदा विधायक काली चरण सर्राफ को बता कर इस सीट के लिए दावेदारी जताई है। इस बारे में सुमन शर्मा ने कहा, कई लोग दावेदारी जता रहे हैं, इसलिए मैं भी जा रही हूं, बाकी पार्टी तय करेगी।
भाजपा के रायशुमारी कार्यक्रम का आज आखिरी दिन है, इस दौरान जयपुर और सीकर जिलों की बैठक ली जा रही हैं। पहले दोनों जिलों के कार्यकर्ताओं की एक साथ बैठक ली और फिर अलग-अलग बैठक ली। हालांकि इस दौरान कार्यकर्ताओं में असंतोष दिखा। कार्यकर्ता बंटे हुए दिखे। कई सीटों पर चेहरा बदलने की मांग भी कार्यकर्ताओं ने कर डाली।

Home / Jaipur / टिकट मांगने वालों की उमड़ी भीड़, सीएम राजे खुद ले रहीं जयपुर क्षेत्र की रायशुमारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो