scriptBIG NEWS : राजधानी में देर रात लगी भीषण आग, आधा दर्जन से अधिक दमकलों ने किए कई फेरे, मची अफरा तफरी | Rajasthan : Fire in Medical Store, jaipur : Fire accident in Jagatpura | Patrika News
जयपुर

BIG NEWS : राजधानी में देर रात लगी भीषण आग, आधा दर्जन से अधिक दमकलों ने किए कई फेरे, मची अफरा तफरी

राजधानी जयपुर से आग की बड़ी खबर है। जयपुर के जवाहरसर्किल थाना इलाके में गुरुवार रात करीब 10 बजे एक मेडिकल स्टोर में आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग इतनी भयावह हो गई कि आसपास की तीन चार दुकानों को भी चपेट में ले लिया।

जयपुरJun 13, 2019 / 11:58 pm

rohit sharma

fire

BIG NEWS : राजधानी में देर रात लगी भीषण आग, आग की चपेट में आया टॉवर, आधा दर्जन से अधिक दमकलों ने किए कई फेरे

जयपुर।

राजधानी जयपुर से आग की बड़ी खबर है। जयपुर के जवाहरसर्किल थाना इलाके में गुरुवार रात करीब 10 बजे एक मेडिकल स्टोर में आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग इतनी भयावह हो गई कि आसपास की तीन चार दुकानों को भी चपेट में ले लिया। मेडिकल स्टोर की ये दुकान चार मंजिला इमारत में थी, आग की लपटों में पूरी इमारत चपेटे में आ गई। मौके पर पहुंची तीन फायर स्टेशनों की गाडि़यों ने मशक्कत कर आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार जगतपुरा कच्ची बस्ती में विशाल टॉवर में मेडिकल की दुकान थी। जिसमें रात करीब १० बजे बाद आग लग गई। पहले तो आग बंद दुकान में ही बढ़ती रही, जब दवाईयों की कॉर्टन से धमाके होना शुरू हुआ तो आग लगने की जानकारी लोगों को लगी। सूचना देकर मालवीय नगर फायर स्टेशन, सीतापुरा, घाटगेट और मानसरोवर फायर स्टेशन से गाडि़यां मौके पर बुलाई गई। आग की चपेट में टॉवर के पोर्च में रखी एक कार भी जल गई। आसपास की दुकान और मकान कराए खाली
एएफओ उषा ने बताया कि मौके पर पहुंचे तो शटर बंद था। पहले शटर तोड़ा गया। इससे लपटें निकलकर आसमान छूने लगी। आसपास भारी भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस की मदद से लोगों को दूर हटाया गया। यहां तक की आसपास के मकानों को भी खाली कराया गया। आग की भयावहता को देख इलाके की बिजली पहले ही बंद करवा दी थी। रात करीब 11.15 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया।

Home / Jaipur / BIG NEWS : राजधानी में देर रात लगी भीषण आग, आधा दर्जन से अधिक दमकलों ने किए कई फेरे, मची अफरा तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो