scriptफिल्मी स्टाइल में हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, देखने के लिए उमड़े लोग | Rajasthan: Groom arrives in helicopter to take bride home | Patrika News
जयपुर

फिल्मी स्टाइल में हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, देखने के लिए उमड़े लोग

हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने की हसरत रखता है, लेकिन राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में हुई एक शादी विवाह समारोह में पहुंचे लोगों के लिए भी यादगार बन गई।

जयपुरJan 23, 2019 / 12:20 pm

santosh

helicopter
जयपुर। हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने की हसरत रखता है, लेकिन राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में हुई एक शादी विवाह समारोह में पहुंचे लोगों के लिए भी यादगार बन गई।

दरअसल जिले के मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के महुआ कस्बे में दूल्हा दीपक कुमार फिल्मी स्टाइल में हेलीकॉप्टर से अपनी बारात लेकर पहुंचा। यह मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।
दूल्हे की तस्वीरें वायरल
सोशल मीडिया में भी हेलीकॉप्टर में सवार दूल्हे की तस्वीरें वायरल हो रही है। जैसे ही लोगों को पता चला कि दूल्हा हेलीकॉप्टर से आ रहा है।

महुआ कस्बे सहित आसपास के गांवों के लोग भी हेलीकॉप्टर देखने के लिए महुआ राजकीय विद्यालय खेल मैदान के आसपास एकत्रित हो गए।
जानकारी के अनुसार, भीलवाड़ा के तिलक नगर निवासी जमुनेश खोईवाल का पुत्र दीपक खोईवाल की बारात 60 किलोमीटर दूर काछोला क्षेत्र के महुआ गांव में गई।

पिता का सपना हुआ पूरा
जमुनेश का सपना था कि बेटे दीपक की बारात हेलीकॉप्टर से जाए। बीटेक कर चुके दीपक की शादी के लिए हेलीकॉप्टर मंगवाया गया और वह बारात लेकर हेलीकॉप्टर से पहुंचा। राजकीय विद्यालय में बनाए गए अस्थाई हेलीपैड पर दूल्हे का स्वागत किया गया।
दूल्हे के साथ सेल्फी लेने की होड़
विवाह में शामिल होने आए रिश्तेदारों ने भी हेलीकॉप्टर में आए दूल्हे के साथ खूब सेल्फी ली। दूल्हे ने अपनी जीवन संगनी भावना के साथ सात फेरे लिए और विदाई की रस्म पूरी होने के बाद उड़नखटोले से उड़ान भरी।
लोगों के बीच ये शादी और बारात आकर्षण का भी केंद्र रही। दुल्हन के पिता राधेश्याम खटीक ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी बेटी भावना का विवाह इतने धूमधाम के साथ होगा।

Home / Jaipur / फिल्मी स्टाइल में हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, देखने के लिए उमड़े लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो