scriptभोपाल से परिजन आने के बाद किया पोस्टमार्टम | Postmortem after coming to Bhopal | Patrika News
दौसा

भोपाल से परिजन आने के बाद किया पोस्टमार्टम

पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द

दौसाApr 10, 2018 / 03:45 pm

dinesh tiwari

dausa news
दौसा. जिला मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड में रविवार देर रात एक मकान में बुजुर्ग महिला का शव मिलने के बाद सोमवार शाम करीब चार बजे भोपाल से परिजन आने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि रविवार देर रात सत्यवीर सिंह की पत्नी का शव मिलने की सूचना मिली थी। मकान में अंदर जाकर देखा तो कड़े से रस्सी लटक रही थी और महिला का शव कुर्सी के बगल में नीचे पड़ा था।
महिला की शिनाख्त राधा देवी (५८) के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि शव २४ घंटे से अधिक पुराना व दुर्गंध आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति सत्यवीर सिंह को सूचना दे दी। सत्यवीर सिंह महेश्वराकलां स्कूल में अध्यापक है। महिला का पीहर भोपाल में है।
ऐसे में भोपाल भी परिजनों को सूचना दी। सोमवार सुबह ही पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन कर लिया, लेकिन उसके परिजनों का भोपाल से आने का इंतजार किया गया। महिला के परिजन अस्पताल में करीब साढ़े तीन बजे आकर पहुंचे। तब शव परिजनों को सौंपा।

पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों के मुताबिक अध्यापक सत्यवीर अपनी पत्नी राधा को मकान पर छोड़कर बाहर रहने वाले अपने बेटों से मिलने चार दिन पहले गया था। प्रथम दृष्टया महिला ने कड़े से रस्सी बांध कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

हत्या का आरोपित गिरफ्तार


महुवा. गाजीपुर स्थित ईंट भट्टे पर फावड़े से वार कर साथी मजदूर की हत्या करने के आरोपित को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार रात पुरानी रंजिश को लेकर सो रहे विश्वम्भरदयाल जाटव निवासी करहारी थाना मथुरा पर पप्पू जाटव निवासी सुखदेवपुरा थाना जमुनापार मथुरा ने फावड़े से हमला कर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने उपनिरीक्षक नेमीचंद, विशम्बर व महेश के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपित की तलाश शुरू की। इस पर आरोपित को टीकरी मोड़ के समीप से गिरफ्तार किया है।

Home / Dausa / भोपाल से परिजन आने के बाद किया पोस्टमार्टम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो