सवाई मानसिंह स्टेडियम बेडमिंटन कोर्ट बनाएगा हाउसिंग बोर्ड

जयपुर के सवाईमानसिंह स्टेडियम में बेडमिंटन कोर्ट (Badminton court Sawaimansingh Stadium) का निर्माण कार्य राजस्थान आवासन मंडल (Housing board) की ओर से करवाया जाएगा। इस कोर्ट के निर्माण पर 2 करोड 50 लाख रूपए खर्च किये जायेंगे। बेडमिंटन कोर्ट पांच माह में बनकर तैयार हो जाएगा। बजट स्मार्ट सिटी के तहत खर्च किया जाएगा।

By: Girraj Sharma

Published: 18 Sep 2020, 10:04 PM IST

सवाई मानसिंह स्टेडियम बेडमिंटन कोर्ट बनाएगा हाउसिंग बोर्ड
- 2 करोड 50 लाख रूपये की राशि खर्च होगी कोर्ट के निर्माण पर
- 5 माह में होगा कोर्ट का निर्माण कार्य

जयपुर। जयपुर के सवाईमानसिंह स्टेडियम में बेडमिंटन कोर्ट (Badminton court Sawaimansingh Stadium) का निर्माण कार्य राजस्थान आवासन मंडल (Housing board) की ओर से करवाया जाएगा। इस कोर्ट के निर्माण पर 2 करोड 50 लाख रूपए खर्च किये जायेंगे। बेडमिंटन कोर्ट पांच माह में बनकर तैयार हो जाएगा। बजट स्मार्ट सिटी के तहत खर्च किया जाएगा।

आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार बेडमिन्टन कोर्ट के अधूरे कार्य को राजस्थान आवासन मंडल पूर्ण करवाएगा। इस कोर्ट के निर्माण पर होने वाले खर्च को जयपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड की ओर से वहन किया जाएगा। आयुक्त अरोड़ा ने बताया कि पहले यह कार्य सुजलोन एनर्जी की ओर से करवाया जा रहा था, लेकिन सुजलोन एनर्जी ने कार्य को अधूरा छोड़ दिया गया है। युवाओं से संबंधित सामाजिक सरोकार के कार्य को देखते हुए मण्डल ने कार्य पर लगने वाले 6 प्रतिशत एजेन्सी चार्ज को भी माफ कर दिया है।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned