scriptहाउसिंग बोर्ड मानसरोवर में लाॅन्च करेगा फार्म हाउस योजना | RAJASTHAN HOUSING BOARD FARM HOUSE SCHEME LAUNCH | Patrika News
जयपुर

हाउसिंग बोर्ड मानसरोवर में लाॅन्च करेगा फार्म हाउस योजना

हाउसिंग बोर्ड (Rajasthan Housing Board) अगले माह मानसरोवर में फार्म हाउस योजना लाॅन्च (Mansarovar Farm house scheme launch) करेगा। ये फार्म हाउस लगभग 2 हजार वर्गमीटर में होंगे। फार्म हाउस मानसरोवर में बीटू बायपास के पास द्रव्यवती नदी के किनारे होंगे। आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने मंगलवार को दौरा कर जयपुर में निर्माणाधीन विभिन्न परियोजनाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण कार्य करने निर्देश दिए।

जयपुरMar 23, 2021 / 11:10 pm

Girraj Sharma

हाउसिंग बोर्ड मानसरोवर में लाॅन्च करेगा फार्म हाउस योजना

हाउसिंग बोर्ड मानसरोवर में लाॅन्च करेगा फार्म हाउस योजना

हाउसिंग बोर्ड मानसरोवर में लाॅन्च करेगा फार्म हाउस योजना
— आवासन आयुक्त ने जयपुर स्थित विभिन्न निर्माणाधीन परियोजनाओं का किया निरीक्षण

जयपुर। हाउसिंग बोर्ड (Rajasthan Housing Board) अगले माह मानसरोवर में फार्म हाउस योजना लाॅन्च (Mansarovar Farm house scheme launch) करेगा। ये फार्म हाउस लगभग 2 हजार वर्गमीटर में होंगे। फार्म हाउस मानसरोवर में बीटू बायपास के पास द्रव्यवती नदी के किनारे होंगे। आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने मंगलवार को दौरा कर जयपुर में निर्माणाधीन विभिन्न परियोजनाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण कार्य करने निर्देश दिए।
आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि यह पहली बार है कि जयपुर शहर के बीचों-बीच फार्म हाउस विकसित किया जा रहा है। आयुक्त ने प्रताप नगर व मानसरोवर में निर्माणाधीन जयपुर चौपाटियों के निरीक्षण के दौरान निर्देश दिए कि आगामी एक माह में कार्य पूर्ण कर लिए जाएं, ताकि जल्दी से जल्दी इसे जनता के लिए खोला जा सके। इसके बाद उन्होंने प्रताप नगर में निर्माणाधीन प्रदेश के पहले कोचिंग हब का बारीकी से अवलोकन किया। उन्होंने बताया कि यहां ग्राहकों को कोचिंग हब की जानकारी देने के लिए नाॅलेज सेंटर बनाया जा रहा है। इस नाॅलेज सेंटर में कोचिंग हब की जानकारी देने के लिए कोचिंग हब का माॅडल और प्रोजेक्टर लगाया जाएगा। इसके साथ ही यहां इसकी जानकारी देने के लिए हेल्पलाइन सेंटर और ऑफिस बनाया जाएगा। इसके बाद उन्होंने प्रताप नगर में शिक्षक व प्रहरी आवासीय योजना का भी निरीक्षण किया। उन्होंने यहां जल्द से जल्द सेम्पल फ्लैट तैयार करने के निर्देश दिए।

Home / Jaipur / हाउसिंग बोर्ड मानसरोवर में लाॅन्च करेगा फार्म हाउस योजना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो