scriptहाउसिंग बोर्ड बेच रहा अपनी 50 प्रीमियम सम्पत्तियां | RAJASTHAN HOUSING BOARD JAIPUR PREMIUM ASSETS | Patrika News
जयपुर

हाउसिंग बोर्ड बेच रहा अपनी 50 प्रीमियम सम्पत्तियां

राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) अपनी प्रीमियम सम्पत्तियों (Premium assets) को ई-ऑक्शन के माध्यम से बेचना शुरू कर दिया है। जयपुर, कोटा, बीकानेर और दौसा की करीब 50 प्रीमियम सम्पत्तियों को मंगलवार से ई-ऑक्शन के माध्यम से बेचना शुरू कर दिया है। इनमें जयपुर की मानसरोवर योजना में 14 व्यावसायिक और 1 आवासीय व प्रताप नगर की 10 आवासीय व 7 व्यावसायिक सम्पत्तियां भी शामिल है, जिन्हें ई-ऑक्शन के माध्यम से बेचा जाएगा।

जयपुरJan 19, 2021 / 04:22 pm

Girraj Sharma

हाउसिंग बोर्ड बेच रहा अपनी 50 प्रीमियम सम्पत्तियां

हाउसिंग बोर्ड बेच रहा अपनी 50 प्रीमियम सम्पत्तियां

हाउसिंग बोर्ड बेच रहा अपनी 50 प्रीमियम सम्पत्तियां
– जयपुर, कोटा, बीकानेर और दौसा की प्रीमियम सम्पत्तियों का ई-ऑक्शन शुरू
– अमानत राशि बिड मूल्य के 5 प्रतिशत के स्थान पर 2 प्रतिशत देकर ही ले सकते है नीलामी में भाग
जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) अपनी प्रीमियम सम्पत्तियों (Premium assets) को ई-ऑक्शन के माध्यम से बेचना शुरू कर दिया है। जयपुर, कोटा, बीकानेर और दौसा की करीब 50 प्रीमियम सम्पत्तियों को मंगलवार से ई-ऑक्शन के माध्यम से बेचना शुरू कर दिया है। इनमें जयपुर की मानसरोवर योजना में 14 व्यावसायिक और 1 आवासीय व प्रताप नगर की 10 आवासीय व 7 व्यावसायिक सम्पत्तियां भी शामिल है, जिन्हें ई.ऑक्शन के माध्यम से बेचा जाएगा।
आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि राजस्थान आवासन मण्डल की जयपुर, कोटा, बीकानेर और दौसा की कुल 50 आवासीय, व्यावसायिक प्रीमियम सम्पत्तियों को 19 जनवरी से 22 जनवरी तक ई-ऑक्शन के माध्यम से बेच रहे है। इनमें जयपुर की 32, कोटा की 5, दौसा की 2 और बीकानेर की 11 प्रीमियम सम्पत्तियों का ई-ऑक्शन आयोजित किया गया है। इन प्रीमियम सम्पत्तियों के ई-ऑक्शन में भाग लेने की प्रक्रिया को बहुत आसान बनाया गया है। कोई भी आमजन घर बैठे या ई-मित्र पर जाकर पंजीकरण करवाकर और निर्धारित अमानत राशि का भुगतान करके ई-ऑक्शन में भाग ले सकता है। ई-ऑक्शन में अधिक से अधिक लोग भाग ले सकें, इसके लिये अमानत राशि को 5 प्रतिशत के स्थान पर 2 प्रतिशत किया गया है। इसके साथ ही भुगतान शर्तो में भी छूट प्रदान की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो