scriptगाजे-बाजे के साथ रवाना हुई मास्क वितरण गाड़ी | RAJASTHAN HOUSING BOARD MASK DELIVERY CAMPAIGN | Patrika News
जयपुर

गाजे-बाजे के साथ रवाना हुई मास्क वितरण गाड़ी

राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) की ओर से शनिवार को शहर में मास्क वितरण अभियान (Mask delivery campaign) शुरू किया गया। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने अपने निवास से राजस्थान के पारंपरिक वाद्य यंत्रों की स्वरलहरियों के साथ मास्क वितरण गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एसएमएस, रामबाग, जवाहर सर्किल और पत्रिका गेट सहित प्रमुख स्थानों पर गाड़ी ने मास्क बांटे।

जयपुरOct 03, 2020 / 08:50 pm

Girraj Sharma

गाजे-बाजे के साथ रवाना हुई मास्क वितरण गाड़ी

गाजे-बाजे के साथ रवाना हुई मास्क वितरण गाड़ी

गाजे-बाजे के साथ रवाना हुई मास्क वितरण गाड़ी

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने हरी झंडी दिखा रवाना की मास्क वितरण गाड़ी

जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) की ओर से शनिवार को शहर में मास्क वितरण अभियान (Mask delivery campaign) शुरू किया गया। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने अपने निवास से राजस्थान के पारंपरिक वाद्य यंत्रों की स्वरलहरियों के साथ मास्क वितरण गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एसएमएस, रामबाग, जवाहर सर्किल और पत्रिका गेट सहित प्रमुख स्थानों पर गाड़ी ने मास्क बांटे। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवासन मंडल लोगों को एक लाख मास्क निःशुल्क वितरित करेगा।
मास्क वितरण की शुरुआत पर यूडीएच मंत्री धारीवाल ने आह्वान किया कि इस दौर में अन्य नगर निकायों को भी आवासन मंडल की तर्ज पर मास्क वितरण करना चाहिए।धारीवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अभी वैक्सिीन नहीं आई है, ऐसे में मास्क ही इसका बचाव है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार की ओर से जन आंदोलन के तहत एक करोड़ मास्क वितरित किए जाएंगे। आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि मंडल की ओर से गाड़ी के माध्यम से जगह-जगह जाकर निःशुल्क मास्क वितरण का कार्य किया जाएगा। यह गाड़ी शहर के प्रमुख प्वाइंट और कच्ची बस्तियों के बाहर निःशुल्क मास्क वितरण करेगी। आयुक्त ने बताया कि कोराना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क के महत्व के प्रचार-प्रसार और मास्क वितरण के लिए विशेष रूप से गाड़ी तैयार की गई है।

Home / Jaipur / गाजे-बाजे के साथ रवाना हुई मास्क वितरण गाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो