scriptमानसरोवर के 22 फ्लैटों को देखने पहुंचे 500 से अधिक लोग | RAJASTHAN HOUSING BOARD WEDNESDAY AUCTION FESTIVAL | Patrika News
जयपुर

मानसरोवर के 22 फ्लैटों को देखने पहुंचे 500 से अधिक लोग

राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) सोमवार से 3 हजार नए आवास बेचेगा। बुधवार नीलामी उत्सव (Wednesday Auction Festival) में 3 हजार नए आवासों के लिए आवेदन शुरू होंगे। इससे पहले इंदिरा गांधी नगर, प्रताप नगर और मानसरोवर आवासीय योजना में विभिन्न अपार्टमेंटों में नए जोड़े गए फ्लैट्स को देखने के लिए रविवार को लोगों की भीड़ पहुंची। मानसरोवर की द्वारिका योजना के 22 फ्लैट को देखने 500 से अधिक लोग पहुंचे।

जयपुरJul 18, 2021 / 09:54 pm

Girraj Sharma

मानसरोवर के 22 फ्लैटों को देखने पहुंचे 500 से अधिक लोग

मानसरोवर के 22 फ्लैटों को देखने पहुंचे 500 से अधिक लोग

मानसरोवर के 22 फ्लैटों को देखने पहुंचे 500 से अधिक लोग
— आवासन मंडल के फ्लैटों को देखने के लिए उमड़े
— 3 हजार नए आवास आज से बेचेगा हाउसिंग बोर्ड

जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) सोमवार से 3 हजार नए आवास बेचेगा। बुधवार नीलामी उत्सव (Wednesday Auction Festival) में 3 हजार नए आवासों के लिए आवेदन शुरू होंगे। इससे पहले इंदिरा गांधी नगर, प्रताप नगर और मानसरोवर आवासीय योजना में विभिन्न अपार्टमेंटों में नए जोड़े गए फ्लैट्स को देखने के लिए रविवार को लोगों की भीड़ पहुंची। मानसरोवर की द्वारिका योजना के 22 फ्लैट को देखने 500 से अधिक लोग पहुंचे।
आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि नए जोड़े गए फ्लैट्स में 25 से 50 प्रतिशत की छूट है। इन फ्लैट्स को दिखाने के लिए शनिवार और रविवार को विजिटर्स के लिए हेल्प डेस्क लगाई गई थी। जहां लोगों को योजना की जानकारी देने के साथ फ्लैट्स को दिखाने की व्यवस्था है। मंडल 3 हजार से अधिक आवास 13 वर्षों की 156 मासिक किश्तों पर उपलब्ध कराएगा। जयपुर के अलावा भरतपुर, डूंगरपुर, भिवाडी व कोटपुतली में भी लोगों को आवास उपलब्ध कराए जाएंगे।
कहां कितने फ्लैट—आवास
— प्रताप नगर आवासीय योजना के सेक्टर 29 में स्थित प्रताप अपार्टमेंट 149 फ्लैट
— प्रताप नगर में द्वारकापुरी आवासीय योजना में 1111 फ्लैट और आरयूएचएस के पास स्थित गोमती अपार्टमेंट में 77 फ्लैट
— मानसरोवर योजना में स्थित द्वारका अपार्टमेंट में 23 फ्लैट
— इंदिरा गांधी नगर के उदयगिरी व धवलगिरी अपार्टमेंट में 6 फ्लैट, शिवालिक, नीलकंठ और गुरूशिखर अपार्टमेंट में 12 फ्लैट, रत्नागिरी अपार्टमेंट में 19 फ्लैट और नीलगिरी अपार्टमेंट के 2 फ्लैट है।
वीकेंड होम योजना में आवास
नायला में विकसित वीकेंड होम योजना में 567 आवास 25 प्रतिशत की छूट पर 11 लाख 55 हजार रूपये में मिलेंगे।

Home / Jaipur / मानसरोवर के 22 फ्लैटों को देखने पहुंचे 500 से अधिक लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो