scriptभाजपा रायशुमारी के अंतिम दिन इन मंत्रियों और विधायकों के खिलाफ हुई नारेबाजी ने सभी को चौंकाया | rajasthan ka ran bjp news | Patrika News
जयपुर

भाजपा रायशुमारी के अंतिम दिन इन मंत्रियों और विधायकों के खिलाफ हुई नारेबाजी ने सभी को चौंकाया

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरOct 22, 2018 / 10:46 pm

abdul bari

bjp

भाजपा रायशुमारी के अंतिम दिन इन मंत्रियों और विधायकों के खिलाफ हुई नारेबाजी ने सभी को चौंकाया

जयपुर

भाजपा में 200 सीटों पर रायशुमारी का काम सोमवार को पूरा हो गया। जयपुर शहर, जयपुर देहात और सीकर जिले की सीटों के लिए रायशुमारी हुई। खास बात यह रही कि 27 सीटों के लिए हुई रायशुमारी के दौरान छह से ज्यादा विधायकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी हुई। रायशुमारी के बाद कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्यों के बीच लम्बी बातचीत भी हुई। रणकपुर में 102 और जयपुर में 98 सीटों पर रायशुमारी हुई। अब कोर कमेटी में रायशुमारी में आए नामों पर चर्चा करने के बाद तीन—तीन नामों के पैनल दिल्ली भेजे जाएंगे। बताया जा रहा है कि तीस अक्टूबर तक यह नाम दिल्ली भेज दिए जाएंगे।
गूंजा विरोध का सुर

होटल के बाहर और भीतर दोनों तरफ मौजूदा विधायक व अन्य नेताओं का विरोध सामने आया। सीकर जिले में खण्डेला से विधायक व स्वास्थ्य राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया, दूदू विधायक प्रेमचंद बैरवा का विरोध हुआ। बाजिया के विरोध में कई लोग होटल के गेट के सामने तख्तियां लेकर आ गए और काफी देर तक नारेबाजी की। इसमें भाजपा के कार्यकर्ता भी शामिल थे। वहीं दूदू विधायक प्रेमचंद बैरवा के खिलाफ भी नारेबाजी हुई। कार्यकर्ता पुलिस से भी उलझ गए। विधायक नरपत सिंह राजवी, कालीचरण सराफ, मोहन लाल गुप्ता, सुरेन्द्र पारीक समेत अन्य नेताओं का भी विरोध हुआ।
नवम्बर के पहले सप्ताह में आ सकती है सूची
राठौड ने कहा कि रायशुमारी पूरी हो चुकी है। संभवत: नवम्बर के पहले सप्ताह में भाजपा की पहली सूची जारी हो जाएगी।

Home / Jaipur / भाजपा रायशुमारी के अंतिम दिन इन मंत्रियों और विधायकों के खिलाफ हुई नारेबाजी ने सभी को चौंकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो