scriptकांग्रेस के कोविड रिलीफ टास्क फोर्स से राजस्थान के नेताओं को रखा बाहर | Rajasthan leaders did not included in Congress Covid Relief Task Force | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस के कोविड रिलीफ टास्क फोर्स से राजस्थान के नेताओं को रखा बाहर

-प्रदेश के 5 कांग्रेस नेता हैं आईसीसी में पदाधिकारी, सचिन पायलट और भंवर जितेंद्र सिंह को भी रखा टास्क फोर्स से बाहर

जयपुरMay 12, 2021 / 11:15 am

firoz shaifi

congress

congress

जयपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से गठित किए गए 13 सदस्य कोविड-19 रिलीफ टास्क फोर्स से एआईसीसी में प्रतिनिधित्व कर रहे राजस्थान के नेताओं को बाहर रखा गया है। प्रदेश के किसी भी नेता को टास्क फोर्स में जगह नहीं मिल पाई है। जबकि राजस्थान से पांच नेता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी में प्रतिनिधित्व करते हैं।

पूर्व सांसद गुलाम नबी आजाद के अध्यक्षता में गठित किए गए कोविड-19 रिलीफ टास्क फोर्स से राजस्थान के नेताओं को दूर रखे जाने को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं खूब हैं। कांग्रेस हलकों में चर्चा इस बात की है कि पांच प्रमुख नेताओं के एआईसीसी में पदाधिकारी होने के बावजूद इन नेताओं को टास्क फोर्स में जगह नहीं मिल पाई, जबकि हरियाणा से दो नेताओं को टास्क फोर्स में जगह दी गई।

पायलट- भंवर जितेंद्र को भी जगह नहीं
वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह को भी टास्क फोर्स में जगह नहीं मिल पाई है, जबकि दोनों ही नेताओं को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बेहद करीबी माना जाता रहा है। भंवर जितेंद्र सिंह राजस्थान से अकेले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य़ हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान, धीरज गुर्जर, कुलदीप इंदौरा और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य रघुवीर मीणा भी हैं।

इन नेताओं को मिली टास्क फोर्स में जगह
सोनिया गांधी की ओर से गठित किए टास्क फोर्स में गुलाब नबी आजाद, प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल, पवन कुमार बंसल, अंबिका सोनी, मुकुल वासनिक, जयराम रमेश, रणदीप सुरजेवाला, मनीष चतरथ और भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी .वी शामिल हैं। इनके साथ ही कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा, अजय कुमार और पार्टी नेता गुरदीप सिंह सप्पल को कोविड-19 रिलीफ टास्क फोर्स में जगह दी गई है।

Home / Jaipur / कांग्रेस के कोविड रिलीफ टास्क फोर्स से राजस्थान के नेताओं को रखा बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो