scriptRajasthan News: खेत में किसान पर पैंथर ने किया हमला, बहादुरी नहीं दिखाई होती तो आज जिंदा नहीं होता | Rajasthan News: Panther attacked farmer in the field | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News: खेत में किसान पर पैंथर ने किया हमला, बहादुरी नहीं दिखाई होती तो आज जिंदा नहीं होता

Rajasthan News: खेत में गेहूं की फसल की सिंचाई ‍करने गए किसान कालूराम शर्मा पर पैंथर ने हमला (Panther Attack) कर दिया। पैंथर के हमले में किसान कालूराम शर्मा गंभीर घायल हो गया।

जयपुरMar 14, 2024 / 09:25 am

santosh

panther attack In Rajasthan

जयपुर/जमवारामगढ। उपखंड क्षेत्र सेे सटे आमेर तहसील के कांकरेल गांव में सुबह खेत में गेहूं की फसल की सिंचाई ‍करने गए किसान कालूराम शर्मा पर पैंथर ने हमला ( Panther Attack ) कर दिया। पैंथर के हमले में किसान कालूराम शर्मा गंभीर घायल हो गया। किसान के होठ, चेहरे पीठ व बगल में पंजों की रगड़क से चोट आई है।

गनीमत रही पैंथर के गर्दन पकड़ में नही आई

गनीमत रही कि पैंथर के गर्दन पकड़ में नही आई। किसान ने बहादुरी दिखाई और हल्ला मचाने पर परिजन व अन्य लोग दौड़े तो पैंथर ने छोड़ दिया। परिजनों ने घायल किसान को तुरंत सायपुरा स्थित निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां से चिकित्सकों ने जयपुर रैफर कर दिया। परिजनों ने घायल किसान को उपचार के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया है।

गांव में दहशत का माहौल

किसान पर खेत में पैंथर के हमला करने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पंहुची और कड़ी मशक्कत करने के बाद पैंथर को रेस्क्यू कर लिया। पैंथर को रेस्क्यू करने के बाद वन विभाग की टीम ने वन्यजीव अभयार‍ण्य जमवारामगढ‍ की रायसर रेंज के उमरीधाम के जंगल मे ले जाकर छोड़ा। कांकरेल गांव पहाड़ी से सटा हुआ है। जहां आस-पास से वन्यजीव आते रहते है। वन्यजीव लगातार वन घटने से आबादी की तरफ आ रहे है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

Home / Jaipur / Rajasthan News: खेत में किसान पर पैंथर ने किया हमला, बहादुरी नहीं दिखाई होती तो आज जिंदा नहीं होता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो