scriptइसे कहते हैं सुई की जगह तलवार से इलाज करना | rajasthan police | Patrika News

इसे कहते हैं सुई की जगह तलवार से इलाज करना

locationजयपुरPublished: Jan 30, 2020 12:55:37 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इसे कहते हैं सुई की जगह तलवार से इलाज करना

medical.jpg

Common review: complete health of these two cities on staff alert

जयपुर
मजदूरी करने के दौरान एक मजदूर को मामूली चोट लग गई, वह पास ही एक झोलाछाप के यहां इलाज कराने आ गया। मामूली चोट में भी झोलाछाप ने इंजेक्शन लगा दिया तो उसकी दुकान पर ही मजदूर की मौत हो गई। जैसे ही यह खबर फैली तो हंगाम मच गया और भीड़ जमा हो गई।
इस बीच झोलाछाप वहां से फरार हो गया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना पाली जिले में हुई। जांच कर रही बर थाना पुलिस ने बताया कि मेघडदा रोड पर मेडिकल स्टोर की आड़ में काफी समय से एक झोलाछाप लोगों का इलाज कर रहा था। बुधवार को पास ही रहने वाला मजदूर काम के दौरान चोटिल हो गया। वह अपने एक साथी के साथ मेडिकल स्टोर पर आया और मरहम पट्टी कराई तो झोलाछाप ने उसे इंफेक्शन फैलने का डर दिखाते हुए दो इंजेक्शन लगा दिए।
इंजेक्शन लगाने के कुछ देर बाद ही मेडिकल स्टोर पर ही रमेश की तबियत और ज्यादा खराब हो गई और वहीं पर उसने दम तोड़ दिया। बाद में जब भीड़ जमा हुई तो झोलाछाप वहां से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दो से तीन साल के दौरान तीन बार उसकी दुकान को सीज किया जा चुका है और उसे गिरफ्तार भी किया जा चुका है। लेकिन हर बार वह जमानत पर बाहर आता और फिर से क्लिनिक चालू कर लेता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो