इस बड़े पर्यटन स्थल के पास होटलों में चल रहा था गंदा काम, इतने लड़के—लड़कियों को पकडा, कई गाडियां बुलानी पडीं

वहीं युवक भी राजस्थान समेत अन्य राज्यों से हैं जो यहां घुमने—फिरने आए थे। होटल संचालकों से भी पूछताछ की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पूरे साल ही गंदा काम चलता है। कई छोटे होटल और गेस्ट हाउस तो सिर्फ कपल को ही रुम देते हैं। फिर चाहे कपल कोई भी हो।

By: JAYANT SHARMA

Published: 30 Nov 2020, 12:07 PM IST

जयपुर
पर्यटन स्थल #Tourist के नजदीक होटलों #Hotel पर छापे मारी कर #Police-raid पुलिस ने तीन होटलों में चल रहे सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। दस युवक और दस ही युवतियों को यहां से पकडा गया और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। #Alwer अलवर जिले में स्थित सिलीसेढ़ झील के नजदीक होटलों पर यह कार्रवाई की गई है। मिली जानकारी के अनुसार अनलॉक के बाद यहां पर फिर से धीरे—धीरे पर्यटन बढ़ने लगा और अन्य राज्यों के लोग आने लगे तो यहां पर एक बार फिर से सैक्स रैकेट चलने लगे।

इस बारे में पुलिस को सूचना मिली तो सदर थाना पुलिस और क्यूआरटी टीम ने एक साथ तीन होटलों पर छापे मारे। रात के समय जब पुलिस वहां पहुंची तो दस युवक और दस युवतियों अलग—अलग होटलों से आपत्तिजनक हालात में पकडे गए। उनसे सख्ती से पूछताछ की तो सैक्स रैकेट का राज खुला। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि ये युवतियों यूपी, हरियाणा और आसपास के राज्यों की रहने वाली हैं।

वहीं युवक भी राजस्थान समेत अन्य राज्यों से हैं जो यहां घुमने—फिरने आए थे। होटल संचालकों से भी पूछताछ की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पूरे साल ही गंदा काम चलता है। कई छोटे होटल और गेस्ट हाउस तो सिर्फ कपल को ही रुम देते हैं। फिर चाहे कपल कोई भी हो। कई बार पुलिस को पहले भी सूचना दी गई लेकिन कम ही कार्रवाई की गई। इस साल यह पहली कार्रवाई की गई है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned