scriptकिसी को पता बताने से पहले सत्तर बार सोचेंगे ये खबर पढ़कर…… | Rajasthan police crime news | Patrika News

किसी को पता बताने से पहले सत्तर बार सोचेंगे ये खबर पढ़कर……

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2021 01:20:14 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जवाहर नगर क्षेत्र में रहने वाले विमलेश सेक्टर दो के नजदीक स्थित गीता भवन के पास से माॅर्निंग वाॅक करते हुए गुजर रहे थे।

crime_1.jpg

crime

जयपुर
पता पूछने के बहाने स्कूटर सवार एक बदमाश ने बुजुर्ग की चेन तोड़ ली और फरार हो गया। बुजुर्ग ने पीछा करने की कोशिश भी की लेकिन बात नहीं बनी। बाद में बुजुर्ग ने अपने परिवार के सदस्यों को सूचना दी और मुकदमा दर्ज कराया। घटना जवाहर नगर पुलिस ने दर्ज की है और जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि जवाहर नगर क्षेत्र में रहने वाले विमलेश अग्रवाल सेक्टर दो के नजदीक स्थित गीता भवन के पास से माॅर्निंग वाॅक करते हुए गुजर रहे थे।
सवेरे करीब आठ बजे उनके पास से एक स्कूटर सवार गुजरा। लेकिन वह वापस आया और पता पूछने के बहाने विमलेश के पास रुक गया। विमलेश से पता पूछने के बहाने स्कूटर सवार बदमाश ने उनके गले पर झपट्टा मारा और चेन तोड़ ली। चेन बचाने का प्रयास किया लेकिन बदमाश ने विमलेश के साथ मारपीट की और वहां से चेन लेकर फरार हो गया। सीसी कैमरों और अन्य माध्यमों से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
चेन स्नेचिंग की इस वारदात के अलावा शहर में मोबाइल चोरी और मोबाइल स्नेचिंग की वारदातें भी जमकर हो रही हैं। बदमाशों ने ब्रह्मपुरी निवासी किशोरी का मोबाइल फोन लूट लिया। किशोरी पैदल कोचिंग की ओर जा रही थी।
जेब से जैसे ही मोबाइल निकाल बाइक सवार दो बदमाश लूट ले गए। वहीं रामंगज निवासी कैलाश नारायण का मोबाइल फोन भी अज्ञात बाइक सवार बदमाश छीन ले गए। रामगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बस्सी निवासी कमलेश का फोन भी जौहरी बाहर से बाइक सवार दो लुटेरे छीन ले गए। माणक चैक थाने में मोबाइल लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो