scriptजयपुर में हिस्ट्रीशीटर का आतंक, लग्जरी गाड़ी से लोगों को कुचलने का प्रयास.. वीडियो वायरल | Rajasthan police crime news | Patrika News
जयपुर

जयपुर में हिस्ट्रीशीटर का आतंक, लग्जरी गाड़ी से लोगों को कुचलने का प्रयास.. वीडियो वायरल

मेहराज अपनी लग्जरी गाड़ी में था और उसने छोटी चैपड़ पर थाने के बाहर अपनी गाड़ी से उन लोगों को कुचलने की कोशिश की जो उसके खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे

जयपुरMay 17, 2021 / 12:51 pm

JAYANT SHARMA

police.jpg

जयपुर। जयपुर के कोतवाली थाना इलाके में बीती रात एक हिस्ट्रीशीटर ने इतना आतंक मचाया कि लोगों की जान आफत मे आ गई। बाद में पुलिस और दंगा निरोधक टीम मौके पर पहुंची और एचएस को घेरने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान वह अपना वाहन छोड़ गलियों में ओझल हो गया। जल्द ही उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उसके रिश्तेदारों, परिचितों और दोस्तों के यहां उसकी तलाश की जा रही है।

पथराव के बाद रिपोर्ट कराने पहुंचा था एक पक्ष, तो कुलचने की कोशिश की
दरअसल बीती रात किसी बात को लेकर कल्याण जी का रास्ता में रहने वाले एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। इस बीच पथराव भी हुआ और पथराव के बाद एक पक्ष शिकायत लेकर रात के समय ही कोतवाली थाने आ पहुंचा। लेकिन जब पहला पक्ष थाने आया तो पथराव करने वाला दूसरा पक्ष हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन और उसके साथी भी वहां आ पहुंचे।

मेहराज अपनी लग्जरी गाड़ी में था और उसने छोटी चैपड़ पर थाने के बाहर अपनी गाड़ी से उन लोगों को कुचलने की कोशिश की जो उसके खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे। उसने अपनी गाड़ी से कई लोगों को टक्कर मारने की कोशिश की। बाद में कोतवाली पुलिस दौड़ी और जल्द ही दंगा निरोधक दल को भी मौके पर बुलाया गया। दोनो से बचते हुए मेहराज अपनी गाड़ी में बैठकर किशनपोल बाजार की ओर भाग गया। बाद में उसने अपनी गाड़ी वहीं छोड़ दी और अंधेरे में ओझल हो गया। उसकी तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो