scriptपुलिस का खौफ खत्म, अपराधी खुलेआम दे रहे हैं चुनौती-राठौड़ | Rajasthan Police Criminal Attack Cm Ashok Gehlot Fail Rajendra Rathore | Patrika News
जयपुर

पुलिस का खौफ खत्म, अपराधी खुलेआम दे रहे हैं चुनौती-राठौड़

सीकर में हेड कांस्टेबल पर फायरिंग व जयपुर कमिश्नरेट में पश्चिम जिले के डीएसटी टीम प्रभारी की कार लूटने की घटना को लेकर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि इन घटनाओं से साबित होता है कि प्रदेश में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है।

जयपुरJul 20, 2021 / 04:25 pm

Umesh Sharma

पुलिस का खौफ खत्म, अपराधी खुलेआम दे रहे हैं चुनौती-राठौड़

पुलिस का खौफ खत्म, अपराधी खुलेआम दे रहे हैं चुनौती-राठौड़

जयपुर।

सीकर में हेड कांस्टेबल पर फायरिंग व जयपुर कमिश्नरेट में पश्चिम जिले के डीएसटी टीम प्रभारी की कार लूटने की घटना को लेकर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि इन घटनाओं से साबित होता है कि प्रदेश में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है। राज्य में बदमाशों की हिमाकत इस कदर बढ़ गई है कि कानून व्यवस्था के भय के बिना बेखौफ होकर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं।
राठौड़ ने कहा कि लुटेरों के निशाने पर आमजन के साथ ही अब पुलिस भी आ गई है। पुलिसकर्मियों के साथ पिटाई, फायरिंग, सरेआम कुचलने और लूटने जैसी घटनाओं में रिकॉर्ड बढ़ोतरी से प्रमाणित हो रहा है कि आमजन को सुरक्षा मुहैया कराने वाली पुलिस प्रशासन को ही अब सुरक्षा की दरकार है। यह पहली बार नहीं है जब बदमाशों ने पुलिस को निशाना बनाकर उन पर हमला किया है। सवाईमाधोपुर, करौली, टोंक, अलवर व सीकर सहित राजस्थान के अधिकतर जिलों में पुलिसकर्मियों के ऊपर लगातार हो रहे जानलेवा हमले से राज्य में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति स्वयं ही बयां हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो