scriptपायलट को लेकर परसादीलाल मीना का बड़ा बयान, कहा-सचिन बताए 35 दिन मानेसर में क्यों रहे? | Rajasthan political crisis: Parsadi lal meena statement on Sachin Pilot | Patrika News
जयपुर

पायलट को लेकर परसादीलाल मीना का बड़ा बयान, कहा-सचिन बताए 35 दिन मानेसर में क्यों रहे?

Parasdi lal meena News: सीएम अशोक गहलोत के बाद अब उनके खास माने वाले चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीना ने भी सचिन पायलट पर करारा हमला करते हुए उन पर सवाल दागा है।

जयपुरNov 27, 2022 / 01:54 pm

Kamlesh Sharma

parsadi_lal_meena_sachin_pilot_.jpg

लालसोट (दौसा)। सीएम अशोक गहलोत द्वारा सचिन पायलट को गद्दार बताए जाने वाला बयान सामने आने के बाद एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस में जारी बयानबाजी जोर पकडऩे लगी है। सीएम अशोक गहलोत के बाद अब उनके खास माने वाले चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीना ने भी सचिन पायलट पर करारा हमला करते हुए उन पर सवाल दागा है।

चिकित्सा मंत्री ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सचिन बताए 35 दिन मानेसर में क्यो रहे? और हमें 35 दिन क्यों जेसलमैर में रहना पड़ा? चिकित्सा मंत्री ने शनिवार को लालसोट में मीडिया से बात करते हुए कहा कि खुल कर पायलेट साहब को यह सफाई देनी चाहिए कि वे 35 दिन मानेसर क्यों रहे और उन्हें 35 दिन जेसलमैर क्यों रहना पड़ा, यह जनता को बताना चाहिए। यह पार्टी का आंतरिक मामला था,इसको पार्टी में बैठ कर ही ठीक करते, उन्होंने खुद एक बार कहा है कि सरकार अल्पमत में आ गई है।

यह भी पढ़ें

भारत जोड़ो यात्रा में छाई राजस्थान की राजनीति, पढ़ें खबर

चिकित्सा मंत्री ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत ने जो कहा होगा ठीक कहा होगा, वे कभी अदर वाईज बयान नहीं देते हैं, सीएम ने जो कहा है वह तथ्यों के आधार पर ही कहा होगा। इसलिए जो सीएम ने कहा वह सही है, अगर 102 विधायक नहीं होते से एमपी व महाराष्ट्र की तरह सरकार बचती नहीं, दो साल पहले ही सरकार विदा हो जाती। 102 विधायकों की वजह से ही सरकार बची है, उनकी वजह से आज हम राज कर रहे है,उनकी वजह से ही मंत्री व सीएम है और प्रदेश में विकास कार्य हो रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो