पायलट के बाद अब पूनिया भी विधायकों के साथ पहुंचे दिल्ली, मच गई सियासी उथल-पुथल

पूनिया समेत कई विधायकों के दिल्ली आने से सियासी सरगर्मी बढ़ी, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह 21 व 22 को राजस्थान में

By: pushpendra shekhawat

Updated: 17 Jun 2021, 09:22 PM IST

शादाब अहमद / जयपुर। राजस्थान में चल रही सियासी उठापटक के बीच पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट दिल्ली जा कर आए है। उनके बाद अब भाजपा प्रदेश सतीश पूनिया समेत कई विधायक व अन्य नेताओं के दिल्ली पहुंचने से सियासी सरगर्मी बढ़ गई। हालांकि पूनिया ने इस दौरे को किसी भी तरह के सियासत से अलग बताया।

राजस्थान में जहां कांग्रेस विधायकों व नेताओं में बयानबाजी चल रही है। वहीं भाजपा में भी नेताओं को बयानबाजी का संक्रमण लग चुका है। इस बीच एकाएक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया, विधायक रामलाल शर्मा व करीब 6 अन्य भाजपा विधायकों के गुरुवार को दिल्ली पहुंचने से सियासी सरगर्मी बढ़ गई।

पूनिया ने इस दौरे को शुद्ध रूप से इंदिरा गांधी नहर में आ रहे प्रदूषित पानी की समस्या के समाधान को लेकर बताया। जबकि विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि वह निजी कार्य से दिल्ली आए हैं। पूनिया समेत अधिकांश विधायक शाम को जयपुर भी लौट गए।

दो दिन होंगी बैठकें
पूनिया ने बताया कि राजस्थान के पार्टी प्रभारी अरूण सिंह 21 व 22 को राजस्थान में रहेंगे। जहां वह नेताओं व पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान कोविड के दौरान केन्द्र सरकार व संगठन के कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

इधर, मंत्री गर्ग पहुंचे

राजस्थान के चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग भी गुरुवार को दिल्ली आए। वह राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी से मिले। इस दौरान उन्होंने अजीत सिंह के निधन पर दुख जताया।

Show More
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned