scriptश्रमिकों के लिए देवदूत बनी रोडवेज बसें | rajasthan roadways | Patrika News

श्रमिकों के लिए देवदूत बनी रोडवेज बसें

locationजयपुरPublished: Mar 29, 2020 11:46:13 am

Submitted by:

anand yadav

रोडवेज बसों का संचालन आज भीट्रांसपोर्ट नगर व अन्य तीन बस स्टैंड से हो रहा संचालनरोडवेज की कोटपूतली डिपो से मंगवाई अतिरिक्त बसें अन्य रूटों पर भी रोडवेज यात्रियों को कर रहा है रवाना

Roadways did wonders, what did you find that made you happy

Roadways did wonders, what did you find that made you happy

जयपुर। कोरोना के खौफ के बाद पलायन कर रहे लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए रोडवेज प्रशासन ने रोडवेज बसों का संचालन रविवार को भी किया। हालांकि सबसे ज्यादा लोगों की भीड़ रविवार सुबह ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड पर रही। रोडवेज ने यात्रियों को यूपी राज्य की सीमा तक छोड़ने के लिए कोटपूतली डिपो से अतिरिक्त बसें मंगवाई है।
रोडवेज के प्रवक्ता सुधीर भाटी ने बताया कि सभी डिपो प्रबंधकों को पलायन कर रहे श्रमिकों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए परिवहन मंत्री की घोषणा के बाद बसों का संचालन करने के निर्देश दिए गए हैं। जयपुर से कोटा,आगरा, सीकर, और अजमेर रूट पर बसों का संचालन रविवार को भी किया जा रहा है। रविवार सुबह ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड पर सर्वाधिक यात्रीभार रहा जिसके चलते कोटपूतली डिपो से अतिरिक्त बसें मंगवाई गई हैं। रोडवेज बसों को सेनीटाइज करने के बाद ही यात्रियों को ले जाने के लिए सड़क पर उतारा जा रहा है। पुलिस और रोडवेजकर्मियों के बीच सामंजस्य के साथ ही यात्रियों को बसों में बैठाया जा रहा है जिससे शनिवार को हुई मारामारी जैसे हालात रविवार को काबू में रहे। शहर में बनाए गए अन्य बस स्टैंड पर कमोबेश आज हालात सामान्य रहे और यात्रीभार भी शनिवार की तुलना में कम रहा है। सर्वाधिक भीड़ रविवार को भी ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड पर नजर आई ।
शहर में रोडवेज बस स्टैंडों पर आज सुबह यात्रियों की भीड़ ने मानों सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई। पुलिस प्रशासन भी सुबह लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग लागू करने में नाकाम साबित हुआ। यात्री समूह में बिना मास्क लगाए बैठे नजर आए जिससे फिर से कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ने की आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो