scriptराजस्थान रोडवेज के इस फैसले की सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, वहीं यूपी रोडवेज हो रही ट्रोल | Rajasthan roadways appreciated on social media UP Roadways is troll | Patrika News
जयपुर

राजस्थान रोडवेज के इस फैसले की सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, वहीं यूपी रोडवेज हो रही ट्रोल

यूपी रोडवेज ने लिया किराया, राजस्थान में प्रवासियों को कराई नि:शुल्क यात्रा, सोशल मीडिया पर राजस्थान की सराहना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों प्रदेश की बसों के टिकट

जयपुरMar 30, 2020 / 10:05 pm

pushpendra shekhawat

a7.jpg
विजय शर्मा / जयपुर। लॉक डाउन के दौरान मुश्किल की खड़ी में राजस्थान पथ परिवहन निगम की बसें प्रवासियों के लिए मददगार साबित हुई। राजस्थान रोडवेज की बसों में मजदूरों को नि:शुल्क यात्रा कराई गई। सोमवार को सोशल मीडिया पर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम इसी मामले को लेकर खास चर्चा में रही।
वहीं यूपी रोडवेज और राजस्थान रोडवेज के टिकट वायरल हुए। जिनमें दिखाया गया था कि यूपी में रोडवेज बसों में यात्रियों ने पैसे देकर यात्रा की और राजस्थान में बसों में यात्रियों ने नि:शुल्क यात्रा की। यूजर्स राजस्थान रोडवेज के इस कदम की काफी सराहना कर रहे हैं। वहीं यूपी रोडवेज को ट्रोल किया जा रहा है।
गौरतलब है कि दो दिन राजस्थान रोडवेज ने करीब 50 हजार प्रवासी श्रमिकों को प्रदेश की सीमा पर पहुंचाया था। इस दौरान यात्रियों का शुन्य किराए पर टिकट काटा गया था।

रोडवेज ने बुलाए कर्मचारी, विरोध किया
इधर सोमवार को भी रोडवेज ने चालक—परिचालकों को जयपुर डिपो में बुला लिया। सुबह आठ बजे से करीब 300 चालक—परिचालक शाम तक आदेशों का इंतजार करते रहे। कर्मचारियों का आरोप है कि रोडवेज बसें बंद होने के बाद भी सोमवार को बसों के संचालन के आदेश कर बुला लिया गया। शाम तक कोई आदेश नहीं मिले। वहीं, शाम पांच बजे बाद चालक—परिचालकों की स्कीनिंग की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो