scriptराजस्थान स्टेट टै्रक साईक्लिंग : पहले दिन बीकानेर के खिलडिय़ों ने मारी बाजी | rajasthan state track cycleling | Patrika News
जयपुर

राजस्थान स्टेट टै्रक साईक्लिंग : पहले दिन बीकानेर के खिलडिय़ों ने मारी बाजी

जयपुर के इतिहास में तीसरी बार 73वी सीनियर, 50वी जूनियर, 36वी सब-जूनियर राजस्थान स्टेट टै्क साईक्लिंग चैम्पियनशिप 2021 का आगाज एसएमएस स्टेडियम वैलोड्रम में शनिवार से सुबह 8 बजे सीनियर वर्ग में 4 किमी इंडिविजुअल परस्यूट से हुआ।

जयपुरDec 11, 2021 / 07:14 pm

Satish Sharma

,

राजस्थान स्टेट टै्रक साईक्लिंग : पहले दिन बीकानेर के खिलडिय़ों ने मारी बाजी,राजस्थान स्टेट टै्रक साईक्लिंग : पहले दिन बीकानेर के खिलडिय़ों ने मारी बाजी

जयपुर। जयपुर के इतिहास में तीसरी बार 73वी सीनियर, 50वी जूनियर, 36वी सब-जूनियर राजस्थान स्टेट टै्क साईक्लिंग चैम्पियनशिप 2021 का आगाज एसएमएस स्टेडियम वैलोड्रम में शनिवार से सुबह 8 बजे सीनियर वर्ग में 4 किमी इंडिविजुअल परस्यूट से हुआ। राजस्थान साईक्लिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष, शैलेश पेरीवाल बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे व विजेताओं को पुरस्कृत भी किया। सैकेट्री, ओ. पी विश्वकर्मा के साथ चौम्पियनशिप के आधिकारी भी यहां उपस्थित रहे। राजस्थान साइकिलिंग एसोसिएशन के तत्वाधान में 11 व 12 दिसंबर को इस दो दिवसीय आयोजन में राज्य के 15 जिलों के करीब 200 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। चैंपियनशिप के अंन्तगत राजस्थान साइकिलिंग टीम का चयन होगा, जो 24 से 25 दिसंबर को जयपुर में आयोजित हो रही नेशनल टै्रक साईक्लिंग चैम्पियनशिप में जूनियर, सब जूनियर और सीनियर कैटिगरी के अंदर भाग ले सकेंगे।

राजस्थान स्टेट टै्रक साईक्लिंग : पहले दिन बीकानेर के खिलडिय़ों ने मारी बाजी
रविवार को 19 प्रतियोगिताएं
रविवार को चैम्पियनशिप में 19 प्रतियोगिताएं होंगी जिसमें पहले दिन 9 प्रतियोगिताएं हुई जिनके फाइनल परिणाम इस प्रकार रहा:
4 किमी इंडिविजुअल परस्यूट इलीट मैन में पहला स्थान बीकानेर के भागीरथ ने, दूसरा स्थान नागौर के पूनमचंद और जयपुर के संदीप बिशनोई ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
3 किमी इंडिविजुअल परस्यूट ब्यॅज अंडर 18 में बीकानेर के मुकेश कस्वा ने पहला स्थान, कपिल ने दूसरा स्थान और महेंद्र सारण ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
1 किमी इंडिविजुअल टाइम र्टेल एलीट वुमन में बीकानेर की पूजा बिशनोई ने पहला स्थान; कविता सियाग ने दूसरा और बिरजा प्रजापत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
1 किमी इंडिविजुअल टाइम र्टेल गर्ल अंडर-18 में बीकानेर के रवीना बिशनोई ने पहला स्थान; परमेश्वरी ने दूसरा स्थान और जोधपुर की मनीषा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
500 मीटर इंडिविजुअल टाइम र्टेल ब्यॅज अंडर-16 कौंम्पटीश्न में बीकानेर के संदीप ने पहला स्थान; दिनेश जाट ने दूसरा स्थान और नागौर के खेताराम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
2 किमी इंडिविजुअल परसियूट ब्यॅज अंडर-16 में नागौर के खेताराम ने पहला स्थान; बीकानेर के संदीप ने दूसरे स्थान और गोविंद ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
500 मीटर इंडिविजुअल टाइम र्टेल गर्ल अंडर-16 कौंम्पटीश्न में जोधपुर की विमला ने पहला स्थान; श्री गंगानगर की हर्षिता जाखड़ ने दूसरे स्थान और बीकानेर की रितिका ने प्राप्त किया।
500 मीटर इंडिविजुअल टाइम र्टेल यूथ ब्यॅज अंडर-14 में बीकानेर के ओम प्रकाश ने पहला स्थान; महावीर सारण ने दूसरे स्थान और विकास चौधरी ने प्राप्त किया।
2 किमी इंडिविजुअल टाइम र्टेल यूथ ब्यॅज अंडर 14 कौंम्पटीश्न में बीकानेर के ओम प्रकाश ने पहला स्थान; महावीर सारण ने दूसरे स्थान और सीतराम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
राजस्थान स्टेट टै्रक साईक्लिंग : पहले दिन बीकानेर के खिलडिय़ों ने मारी बाजी

Home / Jaipur / राजस्थान स्टेट टै्रक साईक्लिंग : पहले दिन बीकानेर के खिलडिय़ों ने मारी बाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो